विज्ञापन
Story ProgressBack

धर्मेंद्र की फर्स्ट वाइफ प्रकाश कौर ने जब खोलकर रख दिए दिल के जज्बात, हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात

Prakash Kaur on Hema Malini: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी पर प्रकाश कौर ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक इंटरव्यू ऐसा है जिसमें प्रकाश कौर ने इस रिश्ते पर अपना दिल खोलकर रख दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को लेकर सारी बातें कही हैं.

Read Time: 3 mins
धर्मेंद्र की फर्स्ट वाइफ प्रकाश कौर ने जब खोलकर रख दिए दिल के जज्बात, हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात
धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने हेमा मालिनी के बारे में कही थी ये बात
नई दिल्ली:

Dharmendra first Wife Prakash Kaur: धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपने पति की दूसरी शादी पर बहुत कम बात की है. प्रकाश कौर के इंटरव्यू में वैसे ही कम सुनने या पढ़ने को मिलेंगे. खासतौर से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी पर प्रकाश कौर ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक इंटरव्यू ऐसा है जिसमें प्रकाश कौर ने इस रिश्ते पर अपना दिल खोलकर रख दिया है. इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने इंड्स्ट्री के उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया है जो धर्मेंद्र को वूमनाइजर कहते हैं. हालांकि प्रकाश कौर ने इस इंटरव्यू में पूरी तरह धर्मेंद्र का बचाव किया और हेमा मालिनी के फैसले पर ऐतराज जताया.

इसे भी पढ़ें: एनिमल के डायरेक्टर का अब तक का सबसे बड़ा दाव, सलमान खान के साथ करेंगे अगली फिल्म ! पढ़ें पूरी डिटेल

प्रकाश कौर को पति धर्मेंद्र पर पूरा भरोसा

प्रकाश कौर ने कहा कि उन्हें धर्मेंद्र से उन्हें कोई शिकायत नहीं है. वो एक बहुत अच्छे पिता रहे हैं. और एक पति के रूप में हमेशा उनके साथ रहे हैं. प्रकाश कौर ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो धर्मेंद्र को वूमेनाइजर कहते हैं. प्रकाश कौर ने कहा कि इंडस्ट्री के तमाम लोग इसी तरह के हैं. उन्हें धर्मेंद्र पर उंगली उठाने का कोई हक नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि हेमा मालिनी हैं ही ऐसी कि उन्हें कोई भी चुनेगा. धर्मेंद्र ने अगर ये किया तो इसमें उनकी कोई क्या गलती है. प्रकाश कौर के मुताबिक वो हमेशा अपने परिवार के लिए निष्ठावान रही हैं और रहेंगी.

इसे भी पढ़ें: Kaatera on OTT: खत्म हुआ इंतजार डंकी और सालार से टक्कर लेनी वाली काटेरा की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, यहां होगी रिलीज

हेमा मालिनी के फैसले से ऐतराज

धर्मेंद्र का खुलकर साथ देने वाली प्रकाश कौर ने हेमा मालिनी के फैसले पर जरूर ऐतराज जताया. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र से शादी करना हेमा मालिनी के लिए आसान नहीं था. उन्हें अपने परिजनों और रिश्तेदारों की नाराजगी झेलनी पड़ी. लेकिन वो भी अपने दिल के हाथों मजबूर थीं. इस बारे में उन्होंने ये भी कहा कि वो हेमा मालिनी की जगह होतीं तो एक महिला होने के नाते शादीशुदा आदमी से कभी शादी नहीं करतीं. वो उनके परिवार और बच्चों के बारे में जरूर सोचतीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी
धर्मेंद्र की फर्स्ट वाइफ प्रकाश कौर ने जब खोलकर रख दिए दिल के जज्बात, हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Next Article
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;