धर्मेंद्र को याद आया पुराना दोस्त, आज इस दुनिया में नहीं है उनका जिगरी यार लेकिन दर्द है कि कम ही नहीं होता

धर्मेंद्र ने ईद के मौके पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वो अपने जिगरी दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र को याद आया पुराना दोस्त, आज इस दुनिया में नहीं है उनका जिगरी यार लेकिन दर्द है कि कम ही नहीं होता

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार की पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र, जूनियर एनटीआर, इमरान हाशमी और निम्रत कौर जैसी कई हस्तियों ने अपने फैंस को ईद के मौके पर बधाई दी. ईद के मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के साथ एक मोनोक्रोम तस्‍वीर शेयर कर उन्हें याद किया. ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ईद मुबारक". बता दें कि दिलीप कुमार के साथ धर्मेंद्र की दोस्ती काफी गहरी थी. आज सायरा बानो के साथ उनकी वही दोस्ती निभा रहे हैं. धर्मेंद्र के अलावा साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर ने दूसरों के लिए खुशी, शांति और समृद्धि की कामना की. उन्होंने लिखा, “ईद मुबारक.यह ईद आपके लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए.” अनुपम खेर ने ट्वीट किया, “सभी को ईद मुबारक, प्रेम, शांति और समृद्धि.” एक्ट्रेस निम्रत कौर ने सभी को ईद की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "आप सभी को ईद बहुत-बहुत मुबारक."

एक्टर इमरान हाशमी ने भी अपने फैंस को "ईद मुबारक" कहा. सुनील शेट्टी ने सभी से एकता की भावना को बनाए रखने और दयालुता को अपनाने की अपील किया. सुनील ने ट्वीट किया, “इस शुभ दिन पर आइए एकता की भावना को संजोएं. दयालुता को अपनाएं और कृतज्ञता फैलाएं. आप सभी को सुख और समृद्धि की शुभकामनाएं, ईद मुबारक."

स्टार अभिषेक बच्चन ने कहा, "ईद मुबारक." गायक पापोन ने कहा, "ईद मुबारक, ईद उल फितर की सभी को शुभकामनाएं." गायक-संगीतकार अदनान सामी ने पियानो बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, "ईद मुबारक." एक्‍टर अरबाज खान ने कहा, "सभी को ईद मुबारक." गायक अरमान मलिक ने सभी को ईद की शुभकामनाएं देते हुए अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने को कहा.

अभिनेता साई धरम तेज ने अपने फैंस और उनके परिवार वालों को प्यार, शांति और खुशियों से भरी ईद की शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. सोनाक्षी सिन्हा ने एक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में लिखा, "ईद मुबारक".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com