दो एक्ट्रेसेस खिचवां रही थीं फोटो, बीच में आ गए धर्मेंद्र, मजेदार वीडियो वायरल

Dharmendra Latest Video: आयरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन से सुपरस्टार धर्मेंद्र का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

दो एक्ट्रेसेस खिचवां रही थीं फोटो, बीच में आ गए धर्मेंद्र, मजेदार वीडियो वायरल

आयरा खान-नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे धर्मेंद्र का दिखा मजेदार अंदाज

नई दिल्ली:

Dharmendra Cute Video Viral: आयरा खान और नुपूर शिखरे का वेडिंग रिसेप्शन सुर्खियों में हैं, जिसमें बॉलीवुड और टीवी सितारों का मेला देखने को मिला है. इसी बीच सुपरस्टार धर्मेंद्र का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दो एक्ट्रेसेस तस्वीरें खिंचवा रही थीं. इस दौरान हीमैन बीच में आकर तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो देख फैंस एक्ट्रेसेस की तारीफ और सुपरस्टार के इस अंदाज को पसंद करते हुए दिख रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दो एक्ट्रेस कमल हासन की बेटी श्रुति और अक्षरा हासन हैं, जो फोटोग्राफर्स को साथ में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच हीमैन धर्मेंद्र बीच में से निकलते हुए उनके साइड में पोज देने लगते हैं, जिस पर दोनों एक्ट्रेसेस हंसते हुए साइड में हो जाती हैं. 

इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, मुझे इन दोनों लेडीज का सम्मान बहुत पसंद आया... दूसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत चार्मिंग है और दूसरे उनका सम्मान करते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, द वन एंड ओनली हीमैन. चौथे यूजर ने लिखा, रियल ही मैन. पांचवे यूजर ने लिखा, शेर पुत्तर है वाह जी वाह. स्टॉन्ग एंड फिट इस उम्र में.

बता दें, यह मजेदार वीडियो आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन का है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस हार्ट इमोजी की बरसात कमेंट में कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन हाल ही में प्रभास स्टारर सालार में नजर आईं थीं. वहीं धर्मेंद्र साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com