Dhanashree Verma के डांस को छिपकर देख रहे थे Yuzi, फैन्स बोले- चहल भैया चहलकर्मी कर रहे...देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शादी साल 2020 में हुई थी.

Dhanashree Verma के डांस को छिपकर देख रहे थे Yuzi, फैन्स बोले- चहल भैया चहलकर्मी कर रहे...देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • बैकग्राउंड में नजर आये युजवेंद्र चहल
  • फैन्स की आ रहीं मजेदार प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. युजवेंद्र चहल के माता-पिता के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव हो जाने के बाद भले ही धनाश्री ने कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से दूरी बना ली थी, मगर एक बार फिर से बड़े ही लाजवाब अंदाज में उनकी वापसी हुई है. हालांकि इस बार लोगों का ध्यान धनाश्री के डांस ने नहीं, बल्कि पीछे से अपनी पत्नी के डांस को निहारते हुए युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने खींच लिया है. जी हां, वीडियो में जहां धनाश्री जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं उनके बैकग्राउंड में चहल को देखा जा सकता है.

धनाश्री (Dhanashree Verma Dance) ने अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “जब बेस्ट ऑडियंस आपको देख रहे हों. वे कहते हैं वर्क फ्रॉम होम करो. इस तरह वे मेरी वीडियो में दिखना चाहते हैं. अब आप जानते हैं कि इस वर्जन में क्या अलग है”. गौरतलब है कि हाल ही में इसी गाने पर डांस करते हुए धनाश्री ने एक और वीडियो शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि इसी ट्रैक पर वे एक और डांस रील पोस्ट करेंगी, लेकिन एक ह्यूमरस टच के साथ. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “पीछे कुछ और ही चल रहा है”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “पीछे चहल भाई कुत्ते संभाल रहे”. बता दें, धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी साल 2020 में हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com