Dhanashree Verma ने रेड ड्रेस पहन ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

Dhanashree Verma ने रेड ड्रेस पहन ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस वीडियो

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • बुर्ज खलीफा गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियोज झट से वायरल हो जाते हैं. धनाश्री को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं और अक्सर उनके डांस वीडियो की डिमांड करते हुए देखे जाते हैं. इसी क्रम में अब धनाश्री (Dhanashree Verma Dance) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे ‘बुर्ज खलीफा' गाने पर गजब के अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें वे लाल रंग के शॉर्ट ड्रेस में जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “पिछले साल दुबई में आईपीएल के दौरान..बुर्ज खलीफा..अब 2.0 की जरूरत है..क्या कहते हैं”. बता दें, धनाश्री (Dhanashree Verma Burj Khalifa) के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर फैन्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “चहल भाई कहां हैं..उन्हें भी साथ में नाचने का मौका दो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बस गाना अलग होता है, स्टेप सभी में एक जैसे ही होते हैं”.

बता दें, धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी साल 2020 में हुई थी. धनाश्री का (Dhanashree Verma) का डांस से जुड़ा हुआ खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 15 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं. यहां वे अक्सर अपने फैन्स के लिए डांस वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com