धनाश्री वर्मा ने अपनाया गंगूबाई का स्टाइल को पति युजवेंद्र चहल ने यूं किया कमेंट

धनाश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे आलिया भट्ट के किरदार गंगुबाई काठियावाड़ी के अंदाज में दिख रही हैं.

धनाश्री वर्मा ने अपनाया गंगूबाई का स्टाइल को पति युजवेंद्र चहल ने यूं किया कमेंट

धनाश्री वर्मा ने अपनाया गंगूबाई का स्टाइल

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें अंदाज को काफी पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे गंगूबाई के स्टाइल को अपनाती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं धनाश्री के पति यानी कि युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट कर धनाश्री की जमकर तारीफ की है. बता दें कि इस वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं.


धनाश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे आलिया भट्ट के किरदार गंगुबाई काठियावाड़ी के अंदाज में दिख रही हैं. सफेद साड़ी, लाल बिंदी और ये अंदाज फैंस को खूब रास आ रहा है फैंस ही नहीं धनाश्री के पति युजवेंद्र ने भी हार्ट इमोजी बना कमेंट किया है. बता दें कि इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे. वहीं दोनों  22 दिसंबर साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती हैं. धनाश्री के बार में बताएं तो वे एक प्रोफेशनल डांसर के साथ-साथ डेंटिस्ट भी हैं. धनाश्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होते ही रहते हैं.