Dhaakad Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना की फिल्म, दूसरे दिन की उम्मीद से भी कम कमाई 

Dhaakad Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की यह फिल्म देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इतने स्क्रीन स्पेस के बावजूद कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है.

Dhaakad Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना की फिल्म, दूसरे दिन की उम्मीद से भी कम कमाई 

Dhaakad Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली :

Dhaakad Box Office Collection Day 2: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के साथ कंगना की फिल्म 'धाकड़' ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी. फिल्म रिलीज के बाद समीक्षकों ने कंगना रनौत की अदाकारी की खूब तारीफ की, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही मौजूद केजीएफ चैप्टर 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से मुकाबला नहीं कर सकी. शायद यही वजह रही कि फिल्म उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसका असर उसके कलेक्शन पर भी देखने को मिला. 

जानकारी जो सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शुरुआत बेहद धीमी रही और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी धमाका नहीं कर पाई. रमेश बाला के ट्वीट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन पूरे इंडिया में नेट 50 लाख रुपए की कमाई की. कंगना रनौत की यह फिल्म देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इतने स्क्रीन स्पेस के बावजूद कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है. वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म की कमाई में कुछ खास कमाल नहीं देखने को मिला. शनिवार को फिल्म की कमाई तकरीबन 1 करोड़ रुपए के आसपास रही. 

यानी फिल्म ने दो दिनों में केवल 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि हालिया रिलीज हुई फिल्मों की कमाई से बहुत ही कम है. गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद बॉक्स ऑफिस पर छह बड़ी हिंदी फिल्में रिलीज हुई हैं और ये सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं. ऐसे में लोगों को धाकड़ और भूल भुलैया 2 से काफी उम्मीदें थीं. जहां कार्तिक आर्यन की फिल्म की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही, वहीं कंगना की फिल्म शुरुआत में ही फेल नजर आई. अब देखना है कि आने वाले दिनों में फिल्म 'धाकड़' को लोगों से क्या रिस्पांस मिलता है. 

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com