दीपिका पादुकोण ने 'छपाक' की रिलीज के दिन सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन, देखें Video

दीपिका पादुकोण हर बार अपनी फिल्म रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाना सुनिश्चित करती हैं और इस बार भी दीपिका ने अपने इस नियम परअमल करना जारी रखा है.

दीपिका पादुकोण ने 'छपाक' की रिलीज के दिन सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन, देखें Video

मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • 'छपाक' आज हो गई है रिलीज
  • दीपिका पादुकोण ने बप्पा के किए दर्शन
  • मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अपने डेब्यू के समय से ही वैश्विक हस्ती रही हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण हर बार अपनी फिल्म रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाना सुनिश्चित करती हैं और इस बार भी दीपिका ने अपने इस नियम परअमल करना जारी रखा है. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है. 

हाल ही में, एक प्रमुख पत्रिका ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में नामित किया है, और इसी उत्साह के साथ दीपिका पादुकोण अपने दमदार अभिनय कौशल के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स को एक पहचान दिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 'छपाक' एक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और दीपिका को विभिन्न अवसर पर उनके साथ देखा गया है जहां अभिनेत्री उनके समर्थन और साहस की प्रशंसा करते नजर आई है.

'छपाक (Chhapaak)' के बाद, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ '83 में दिखाई देंगी. साथ ही, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही शकुन बत्रा निर्देशन की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...