वैलेंटाइन डे पर दीपिका पादुकोण का Video वायरल, खाने के टेबल पर करने लगीं कुछ ऐसा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वैलेंटाइन डे पर दीपिका पादुकोण का Video वायरल, खाने के टेबल पर करने लगीं कुछ ऐसा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • रणवीर सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • वैलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फेमस रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' गा रही हैं.  इस वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो शेयर की है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खाने के टेबल पर बैठी हैं और अचानक से 'अपना टाइम आएगा' गाने लगती हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है और इसकी जानकारी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने वीडियो के कैप्शन में दी है. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

हार्दिक पंड्या के साथ नताशा ने शेयर की Romantic फोटो, लोग बोले- 'अय्यर और बबीता...'

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ हार्डी संधू (Hardy Sandhu), साकिब सलीम (Saqib Salim), ताहिर भसीन, साहिल खट्टर और एमी विर्क जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में भारत को मिली वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पलोीत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दीपिका और रणवीर साथ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...