'मैडम जी मैं नया आया हूं', फोटोग्राफर ने शॉट्स के लिए की गुजारिश तो स्माइल कर बैठीं Deepika Padukone -देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

'मैडम जी मैं नया आया हूं', फोटोग्राफर ने शॉट्स के लिए की गुजारिश तो स्माइल कर बैठीं Deepika Padukone -देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जहां भी जाती हैं उन्हें देखने लिए भारी संख्या में लोग जुट जाते हैं. फैन्स से लेकर फोटोग्राफर्स तक उनकी तस्वीरें लेने के लिए उत्सुक रहते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में अपनी बहन अनीशा संग डिनर के लिए पहुंचीं, लेकिन तभी रेस्टोरेंट के बाहर ऐसा कुछ हुआ कि दीपिका मुस्कुराने लगीं. दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) से एक फोटोग्राफर ने यह कहते हुए फोटो की गुजारिश की कि 'मैडम जी मैं नया आया हूं.'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फोटोग्राफर की इस बात पर मुस्कुराते हुए अच्छे शॉट्स दिए और गाड़ी में बैठ गईं. दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दीपिका पादुकोण ने इस दौरान शर्ट-फ्रंट स्लिट पैन्ट्स के साथ ब्लेजर कैरी किया हुआ था, जबकि उनकी बहन कैजुअल लुक में दिखाई दीं. दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही रणवीर संग कई यूनिक वीडियो शेयर किए थे. दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म '83' और 'पठान' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं. उनकी इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. दीपिका बाहुबली प्रभास के साथ भी नजर आने वाली हैं.