दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए जबरदस्त खुशखबरी, कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी में शामिल हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है. दीपिका को 75वें कान फेस्टिवल की जूरी का सदस्य चुना गया है.

दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए जबरदस्त खुशखबरी, कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी में शामिल हुईं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण बनीं कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है. दीपिका को 75वें कान फेस्टिवल की जूरी का सदस्य चुना गया है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म गैदरिंग और सबसे व्यापक रूप से प्रचारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में से एक, कान फिल्म फेस्टिवल बेस्ट ग्लोबल फिल्मों की खोज और प्रदर्शन करता है जो सिनेमा के विकास को आगे बढ़ाते हैं और ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देते हैं. 

इस फेस्टिवल ने दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की आठ सदस्यीय जूरी के हिस्से के रूप में घोषित किया. जूरी की अध्यक्षता फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन करेंगे और जूरी में दीपिका के साथ शामिल होने वाले बाकी नामों में ईरानी फिल्म निर्माता असघर फरहादी, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रपास, अभिनेत्री रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लादो ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे से निर्देशक जोआकिम ट्रिएर शामिल हैं. 

बता दें, अपने शानदार करियर के दौरान दीपिका पादुकोण ने भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं, जिनमें से कई को आलोचकों की प्रशंसा मिली है और यह इंडस्ट्री की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक भी रही है. दीपिका पादुकोण अपने शानदार काम के लिए दो बार टाइम से सम्मानित भी हैं, जिसने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित और प्रभावित किया.

प्रेस को दिए बयान में, कान ने दीपिका को आइकन बताते हुए कहा, 'भारतीय अभिनेत्री, निर्माता और उद्यमी दीपिका पादुकोण अपने देश में एक बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा दीपिका ने XXX: Return of Xander Cage में बतौर फीमेल लीड के रूप में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ विन डीजल को देखा गया था. इतना ही नहीं वह 'छपाक' और '83 की प्रोड्यूसर भी रही हैं. साथ ही आने वाली फिल्म द इंटर्न में भी नजर आने वाली हैं. उनके नाम गहराइयां, पद्मावत और पीकू जैसी शानदार फिल्में भी हैं. 2015 में, उन्होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी, जिनके कार्यक्रमों और पहलों का उद्देश्य मानसिक बीमारी को दूर करना और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है. 2018 में, टाइम मैग्जीन ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल भी किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट