मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', CM ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म  'छपाक', CM ने दी जानकारी

'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होगी

खास बातें

  • मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म 'छपाक'
  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी जानकारी
  • 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. अब मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने एसिड पीड़िता पर बनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal nath) ने इस संबंध में ट्वीट भी किया. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, उसको मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं.

Video: दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- दाद देती हूं कि...

मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal nath) आगे कहा कि यह फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

रितेश देशमुख से ट्विटर पर इस शख्स ने 'छपाक' को लेकर पूछा सवाल तो बोले- बेटा पहले जाके पिक्चर देख...

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...