दीपिका पादुकोण ने पंजाब स्टाइल में किया नए साल का स्वागत, को-स्टार संग यूं किया भांगड़ा- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने पंजाबी स्टाइल में नए साल का स्वागत किया.

दीपिका पादुकोण ने पंजाब स्टाइल में किया नए साल का स्वागत, को-स्टार संग यूं किया भांगड़ा- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • दीपिका ने पंजाबी स्टाइल में नए साल का किया स्वागत
  • को-स्टार संग किया भांगड़ा
  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पंजाबी स्टाइल में नए साल का स्वागत किया. अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की रिलीज को लेकर इसके प्रचार में व्यस्त हैं. नए साल का जश्न मनाने के लिए समय निकालकर दीपिका पादुकोण ने सह-कलाकार विक्रांत मैसी के साथ पंजाबी ट्रैक पर डांस किया. क्लिप शेयर कर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, "नए साल का स्वागत (विद माइ पार्टनर इन क्राइम).. हैश टैग छपाक 10 जनवरी को." मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.

अरहान के जाते ही रश्मि देसाई ने लिया यू टर्न, बोलीं- कई बार न चाहते हुए भी कुछ चीजें करनी पड़ती हैं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस फिल्म में एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को पेश कर रही हैं. 'छपाक' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हुई है. वैसे भी दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

नए साल पर बढ़ा रेल का किराया तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े...

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे अलग दीपिका पादुकोण जल्द ही '83' में भी दिखाई देंगी. 83 में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...