दीपिका पादुकोण ने मस्ती में यूं जमकर किया डांस, Viral Video खूब मचा रहा है धमाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने मस्ती में यूं जमकर किया डांस, Viral Video खूब मचा रहा है धमाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मस्ती भरे अंदाज में किया जमकर डांस

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
  • मस्ती भरे अंदाज में थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस
  • वीडियो देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी की तारीफें
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं, साथ ही अपनी फोटो और वीडियो को शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने वीडियो में पिंक क्रॉप टॉप, पीच कलर के पैंट और येलो डेनिम जैकेट में दिखाई दे रही हैं. डांस करते हुए दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में उनके स्टेप्स और अदाएं भी देखने लायक हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा, "मैं और मेरे बदलते अहंकार..." दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को लेकर फैंस तो खूब कमेंट कर रही हैं, साथ ही बॉलीवुड कलाकारों ने भी जमकर उनकी तारीफें कीं. वरुण धवन ने फायर इमोजी शेयर कर दीपिका के वीडियो पर रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' (Chhapak) फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और उनके किरदार को खूब सराहा गया था. माल्ती अग्रवाल के रूप में दीपिका ने अपनी एक्टिंग से सबका खूब दिल जीता था. हालांकि, 'छपाक' फिल्म पर्दे पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाईं थीं. इसके अलावा इन दिनों दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. साथ ही दीपिका '83' और 'पठान' में भी नजर आने वाली हैं.