सिंघम अगेन के सेट से वायरल हुई तस्वीर, प्रेग्नेंसी में पुलिस की वर्दी पहने शूट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की शक्ति शेट्टी के अवतार में सिंघम अगेन के सेट से तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देख फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

सिंघम अगेन के सेट से वायरल हुई तस्वीर, प्रेग्नेंसी में पुलिस की वर्दी पहने शूट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

सिंघम अगेन के सेट से प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में उन्होंने कढ़ाई करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी तो वहीं आलिया भट्ट और करीना कपूर की तरह वह अपने काम पर भी फोकस करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, 15 अगस्त के मौके पर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हुईं. वहीं अब इन्हीं तस्वीरों में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की शक्ति शेट्टी के अवतार की झलक देखने को मिली हैं.  

सिंघम अगेन के सेट से वायरल हुई तस्वीर में होने वाली मां दीपिका पादुकोण, जो फिल्म में शक्ति शेट्टी नाम का किरदार निभा रही हैं, उन्हें शूटिंग के दौरान पुलिस की वर्दी पहने हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी हैं.

दीपिका पादुकोण ने साल 2023 के अक्टूबर में दो तस्वीरें एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए सिघंम अगेन में अपने किरदार से मिलवाया था, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने एक्ट्रेस मुजरिम के मुंह में बंदूक लगाए दिखीं. इसमें उनके चेहरे पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देखने को मिले थे. वहीं बैकग्राउंड में कई लोग लेटे हुए दिख रहे हैं. जबकि आग लगी हुई दिख रही है. 

दूसरी फोटो में बंदूक लिए पुलिस की वर्दी में दीपिका कैमरे को पोज देते हुए नजर आईं.  कैप्शन में लिखा, शक्ति शेट्टी से मिलवा रही हूं... सिंघम अगेन. इसके साथ उन्होंने रोहित शेट्टी और फिल्म के निर्माता को टैग किया था. 

बता दें, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में सिंघम अगेन के अलावा सूर्यवंशी और सिंबा जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. वहीं इनमें ही अक्षय कुमार औऱ रणवीर सिंह नजर आए थे. जबकि अब सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और अर्जुन कपूर की एंट्री देखने को मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला