Deepika Padukone और Ranveer Singh ने अलीबाग में खरीदा बंगला, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. दीपिका का खास इंटरेस्ट रियल एस्टेट की तरफ देखा जा सकता है. हाल ही में कपल ने अलीबाग में हॉलिडे होम लिया है.

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने अलीबाग में खरीदा बंगला, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खरीदा नया बंगला

खास बातें

  • दीपवीर ने खरीदा नया बंगला
  • प्रॉपर्टी की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप
  • बड़े प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. दीपिका का खास इंटरेस्ट रियल एस्टेट की तरफ देखा जा सकता है. हाल ही में कपल ने अलीबाग में हॉलिडे होम लिया है. वहीं अब इस नई प्रॉपर्टी की कीमत सामने आ गई है. इस नए हॉलिडे होम की कीमत सुन फैंस चौंक गए हैं. जी हां, सोर्स की माने को दीपिका के नए घर की कीमत 22 करोड़ है. 

प्रॉपर्टी की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप 
इस नए घर में प्रॉपर्टी के अलावा रजिस्ट्री में 1.32 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी लगी है. बताया जा रहा है कि इस बंगले में 5 बेडरूम हैं और यह अलीबाग के मापगांव के अंदर 9 हजार एकड़ में बना है. मनी कंट्रोल ने बताया कि बंगला किहिम बीच से केवल 10 मिनट की दूरी पर है. मुंबई के प्रभादेवी के पास पहने वाले दीपवीर के पास पहले से ही एक अलीबाग में घर है. जहां उन्हें इस हफ्ते स्पॉट किया गया था. इस 4 बीएचके फ्लैट को उन्होंने साल 2010 में खरीदा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टार बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे साथ 
रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव पर आधारित है. रणवीर इस फिल्म में कपिल की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा वह 'जयेश भाई जोरदार' और फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है जिसमें उनके साथ अलिया भट्ट नजर आएंगी.