विज्ञापन
Story ProgressBack

12 दिन में टूटी शादी... इस एक्ट्रेस के एक पब्लिसिटी स्टंट ने बना दिया थो लोगों को उनका दुश्मन

साल 2020 में पूनम पांडे की शादी की खबरें भी सामने आईं, जिसमें बताया गया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली, ये शादी सिर्फ 12 दिन चली.

Read Time: 2 mins
12 दिन में टूटी शादी... इस एक्ट्रेस के एक पब्लिसिटी स्टंट ने बना दिया थो लोगों को उनका दुश्मन
पब्लिसिटी, पैसा और कॉन्ट्रोवर्सी... कुछ ऐसी है पूनम पांडे की ज़िंदगी
नई दिल्ली:

पब्लिसिटी स्टंट में पिछले तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुकीं पूनम पांडे को अब पूरा देश जानता है. पिछले दिनों उनकी मौत की खबरें हर टीवी चैनल और अखबार की सुर्खियों में रहीं थीं. हालांकि ये पूनम का पुराना तरीका था और बाद में वो जिंदा होकर वापस लौट आईं. पूनम ने कहा कि वो सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाना चाहती थीं. पूनम पांडे अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, इस मौके पर हम आपको उनकी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी लाइफ और करियर के बारे में बता रहे हैं.

मॉडलिंग और क्रिकेट वर्ल्ड कप

पूनम पांडे पेशे से एक मॉडल हैं. उन्होंने कई साल पहले मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन वो लाइमलाइट नहीं मिली जिसकी वो चाहत रखती थीं. 11 मार्च 1991 को कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे ने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. पूनम चर्चा में तब आईं जब साल 2011 का क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा था. उन्होंने बीच वर्ल्ड कप के दौरान ऐलान कर दिया कि अगर टीम इंडिया जीत गई तो वो सबके सामने अपने पूरे कपड़े उतार देंगी. हालांकि तब पूनम ने तुरंत ऐसा नहीं किया, टीम इंडिया के जीतने के बाद उन्होंने बाद में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कपड़े उतारती दिखीं.


12 दिन बाद टूटी शादी

इसके बाद पूनम पांडे को लोग खूब सर्च करने लगे. पूनम पांडे अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज पोस्ट करने लगीं. साल 2020 में पूनम पांडे की शादी की खबरें भी सामने आईं, जिसमें बताया गया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली. हालांकि ये शादी भी खूब विवादों में रही और सिर्फ 12 दिन बाद ही पूनम ने पति पर मारपीट के आरोप लगा दिए. इसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी कर लिया.

फिलहाल पूनम पांडे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए खूब पैसा कमाती हैं और उनका एक सब्सक्रिप्शन वाला ऐप भी है, जिसमें वो अपनी तस्वीरें और वीडियो डालती हैं. इसमें लाखों सब्सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा मॉडलिंग से भी जमकर पैसा आता है. पूनम पांडे को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dance Video: साउथ सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं बेटी, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल
12 दिन में टूटी शादी... इस एक्ट्रेस के एक पब्लिसिटी स्टंट ने बना दिया थो लोगों को उनका दुश्मन
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Next Article
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;