De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर डाली है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन (Ajay Devgn) का धमाका

खास बातें

  • अजय देवगन की फिल्म की धांसू कमाई
  • दो दिन में कमा डाले इतने करोड़
  • लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज
नई दिल्ली:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर डाली है. फिल्म ने पहले दिन करीब 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी. फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. अजय देवगन  (Ajay Devgn)  की फिल्म की कमाई को लेकर  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने जानकारी दी है.  'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने दो दिनों में 21 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने धमाल मचा दिया है. इन तीनों की केमिस्ट्री इस फिल्म से देखते ही बन रही है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है.

SOTY 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

शिल्पा शेट्टी ने इस वजह से तोड़ दिया अपना Diet प्लान, सोशल मीडिया पर Video वायरल

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. हालांकि फिल्म का संगीत जरूर मजेदार है, और उन सॉन्ग्स पर रकुल प्रीत सिंह को देखना वाकई अच्छा अनुभव है. फिल्म में यूथ को कनेक्ट करने वाला कनेक्शन भी मिसिंग नजर आता है. ऐसे में 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  निराश करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...