मां श्री देवी को याद कर इमोशनल हुईं बेटियां, जाह्नवी-खुशी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

आज वही 24 फरवरी है जब बॉलीवुड की चांदनी ने सभी को अलविदा कह दिया था. वहीं श्री देवी की चौथे डेथ एनिवर्सरी पर दोनों बेटियों ने मां श्री देवी की अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

मां श्री देवी को याद कर इमोशनल हुईं बेटियां, जाह्नवी-खुशी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

मां श्री देवी को याद कर इमोशनल हुईं बेटियां

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी ने अपने अभिनय, अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. आज वे हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे साथ आज भी जुड़ी हैं. आज वही 24 फरवरी है जब बॉलीवुड की चांदनी ने सभी को अलविदा कह दिया था. वहीं श्री देवी की चौथे डेथ एनिवर्सरी पर दोनों बेटियों ने मां श्री देवी की अनदेखी तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि इन तस्वीरों के साथ ही जाह्नवी कपूर का इमोशनल कैप्शन पढ़ आपका भी दिल पिघल जाएगा.

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और मां श्री देवी की तस्वीर शेयर की है. ये जाह्नवी और श्री देवी के बचपन की तस्वीर है. जहां जाह्नवी श्री देवी की गोद में बैठी खेल रही हैं. दोनों ही मां बेटी ने जंप सूट पहना है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ ही जाह्नवी लिखती हैं. 'मैं अभी भी अपने जीवन का हर पल आपके साथ बिताना चाहती हूं, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता पर मुझे नफरत है कि एक साल और जुड़ गया है वो भी आपके बिना. मैं उम्मीद करती हूं कि हम आपको गर्व महसूस करवाएं मां, क्योंकि सिर्फ अब यही चीज है जो अब हमारे साथ हमेशा साथ रहेगी. मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी'.

0gjhqf6o

Khushi kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं खुशी कपूर ने भी मां के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के स्टेटर पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुशी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. पिंक कलर की फ्रांक में वे काफी क्यूट दिख रही हैं. दोनों की ही इन अनदेखी तस्वीरों पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.