Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान की, सलमान द्वारा, सलमान के फैन्स के लिए है 'दबंग 3'

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान (Salman Khan) सात साल बाद 'दबंग 3' में चुलुबल पांडे बनकर लौटे हैं. सलमान खान और प्रभुदेवा (Prabhudeva) ने ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को एक मसाला एंटरटेनर के तौर पर बनाया है.

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान की, सलमान द्वारा, सलमान के फैन्स के लिए है 'दबंग 3'

Dabangg 3 Movie Review: जानें कैसी है सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' हो गई है रिलीज
  • प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है फिल्म
  • सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान (Salman Khan) सात साल बाद 'दबंग 3' में चुलुबल पांडे बनकर लौटे हैं और एक्शन की जबरदस्त डोज लेकर आए हैं. सलमान खान और प्रभुदेवा (Prabhudeva) के कॉम्बिनेशन ने ‘दबंग 3 (Dabangg 3)' को मसाला एंटरटेनर के तौर पर बनाया है, जिसमें रोमांस, एक्शन और कॉमेडी सबकुछ पिरोने की कोशिश की गई है हालांकि मिसिंग है तो सिर्फ सॉलिड कहानी. इस तरह 'दबंग 3' पूरी तरह से सलमान खान के करिश्मे पर टिकी है और फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) के हार्डकोर फैन्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. 

‘दबंग 3 (Dabangg 3)' की कहानी चुलबुल पांडे (सलमान खान) की है जो रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) के साथ सुकून की जिंदगी जी रहा है. लेकिन एक दिन उसकी जिंदगी में एंट्री होती है बाली सिंह (किच्चा सुदीप) की. बाली के साथ चुलबुल का एक अतीत जुड़ा है. जहां खुशी (सई मांजरेकर) और चुलबुल का रोमांस देखने को मिलता है. लेकिन कुछ ऐसा होता है कि चुलबुल की पूरी जिंदगी ही बदल जाती है और फिर शुरुआत होती है रिवेंज ड्रामा की.

'दबंग 3 (Dabangg 3)' की कहानी में नएपन का अभाव है.आपको पता रहता है कि आगे क्या होने वाला है. डायरेक्शन के मामले में प्रभुदेवा कतई इम्प्रेसिव नहीं हैं. वह सलमान खान (Salman Khan) के सहारे फिल्म का बेड़ा पार करना चाहते नजर आते हैं. अपने वनलाइनर्स की वजह से दिल जीतने वाली ‘दबंग' फ्रेंचाइजी में इस बार डायलॉग्स के मामले में निराश करती है. कॉमिक सीन्स कई मौकों पर उकताऊ हो जाते हैं.

एक्टिंग की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) पूरी तरह वैसे ही हैं, जैसे हर फिल्म में दिखते हैं. सलमान खान का स्वैग और एक्शन के साथ ही उनका लार्जर दैन लाइफ अवतार उनके फैन्स के दिलों को छू सकता है. सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर ओके हैं जबकि किच्चा सुदीप थोड़ा असर छोड़ते हैं. फिल्म का म्यूजिक बढ़िया है. ‘दबंग 3' लगभग ढाई घंटे की फिल्म है. बहुत खींची हुई है. इसे टाइट एडिटिंग की जरूरत थी.

‘दबंग 3 (Dabangg 3)' सलमान की फिल्म, सलमान द्वारा लिखी गई और सिर्फ सलमान के फैन्स के लिए बनाई गई फिल्म है. इसलिए सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' के बारे में कहा जा सकता है कि यह फिल्म पूरी तरह से भाईजान के फैन्स के लिए है, और बाकी दर्शक इसे अपने रिस्क पर देख सकते हैं.

रेटिंगः 2.5/5 स्टार
डायरेक्टर: प्रभुदेवा
कलाकारः सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...