Crew Box Office Collection Day 5: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू का नहीं खत्म हुआ क्रेज, 5वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

Crew Box Office Collection Day 5: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू ने बजट की कमाई 5 दिनों में हासिल कर ली है.

Crew Box Office Collection Day 5: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू का नहीं खत्म हुआ क्रेज, 5वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

Crew Box Office Collection Day 5 क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection Day 5: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू की धूम हर तरफ है. 29 मार्च को रिलीज हुई तीन महिलाओं ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में गदर मचाया हुआ है. जहां ना सिर्फ बजट की कमाई फिल्म ने हासिल की. वहीं दर्शकों के रिव्यू के मामले में भी यह फिल्म खड़ी उतरी है. वहीं पांच दिनों की क्रू की ताबड़तोड़ कमाई देखकर लगता है कि आने वाले हफ्तों में फिल्म 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हो जाएगी. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन क्रू ने 9.25 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे दन आंकड़ा 9.75 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं तीसरे दिन 10.5 करोड़ की कमाई करके पहले वीकेंड 25 करोड़ आंकड़ा फिल्म ने पार कर लिया. 

इसके बाद चौथे दिन यानी सोमवार को 4.2 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. जबकि पांचवे दिन आंकड़ा 3.50 करोड़ तक जा पहुंचा. इसके बाद भारत में फिल्म की कमाई 37.20 करोड़ हो गई है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 65 करोड़ तक पहुंच गया है. हालांकि फिल्म का बजट 60 करोड़ का बताया गया है, जो कि 5 दिनों में हासिल कर लिया गया है. 

गौरतलब है कि 29 मार्च को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म Godzilla x Kong: The New Empire ने पांच दिनों में भारत में 49.35 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 1700 करोड़ पार है. वहीं साउथ मूवी टिल्लू स्क्वैयर ने भारत में 43.36 करोड़ और वर्ल्डवाइड 65.25 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com