सलमान खान ने बारिश में ट्रैक्टर से जोता खेत, कांग्रेस नेता बोले- उन्होंने वीडियो अपने आनंद के लिए बनाया, लेकिन...

सलमान खान (Salman Khan) के खेती करते हुए वीडियो पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने भी रिएक्शन दिया है.

सलमान खान ने बारिश में ट्रैक्टर से जोता खेत, कांग्रेस नेता बोले- उन्होंने वीडियो अपने आनंद के लिए बनाया, लेकिन...

सलमान खान (Salman Khan) के खेती करते हुए वीडियो पर संजय निरुपम ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खखान ने बारिश में जोता खेत
  • कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि इससे नौजवानों में भी...
  • संजय निरुपम का सलमान खान के वीडियो को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भारी बारिश के दौरान भी खेत जोतते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी उनकी खूब तारीफें कीं. सलमान खान के खेती करते हुए वीडियो पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने भी रिएक्शन दिया है. संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए कहा कि इससे भारत के नौजवानों में खेती के प्रति एक नया उत्साह पैदा हो सकता है. 

संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) का सलमान खान (Salman Khan) को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में लिखा, "सलमान खान ने यह वीडियो हालांकि अपने आनंद के लिए बनाया है. फिर भी इससे भारत के नौजवानों में खेती के प्रति नया उत्साह पैदा हो सकता है. देश में खेती करने से कतराने का एक नया ट्रेंड चल रहा है. वैसे में, धोनी और सलमान के किसानी वीडियो ट्रेंड को भी पलट सकते हैं." सलमान खान अपने वीडियो में खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने ट्रैक्टर से नीचे उतरकर जमीन का जायजा भी लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिर से पैर तक पूरी तरह मिट्टी में सने हुए दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "किसानों के लिए सम्मान है." लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.