नहीं रहीं अभिनेत्री भारती जाफरी, अशोक कुमार की बेटी ने दुनिया को कहा अलविदा

बुधवार को हिंदी सिनेमा ने अपने दो खास सितारों को हमेशा के लिए खो दिया. एक तरफ जहां दिग्गज कॉमेडियन की मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर मशहूर अभिनेत्री भारती जाफरी ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है.

नहीं रहीं अभिनेत्री भारती जाफरी, अशोक कुमार की बेटी ने दुनिया को कहा अलविदा

नहीं रहीं अभिनेत्री भारती जाफरी

नई दिल्ली:

बुधवार को हिंदी सिनेमा ने अपने दो खास सितारों को हमेशा के लिए खो दिया. एक तरफ जहां दिग्गज कॉमेडियन की मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर मशहूर अभिनेत्री भारती जाफरी ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. भारती जाफरी हिंदी सिनेमा के दिग्गज आइकॉनिक अशोक कुमार की बेटी थीं. भारती जाफरी के निधन की जानकारी उनके दामाद और अभिनेता कंवलजीत सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए. साथ ही उन्होंने भावुक पोस्ट लिखा है. कंवलजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारती जाफरी कई तस्वीरें शेयर कीं.

इस तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी सास के लिए भावुक पोस्ट लिखा है. 'कंवलजीत सिंह ने लिखा, 'हमारी प्यारी भारती जाफरी, बेटी, बहन, पत्नी, मां, दादी, चाची, पड़ोसी, दोस्त और प्रेरणा आज 20 सितंबर (एसआईसी) को छोड़कर चली गईं.' इसके साथ उन्होंने भारती जाफरी के अंतिम संस्कार की जानकारी भी दी है. उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'हम 403 अशोक कुमार टावर्स, 47 पर उनके अंतिम अलविदा के लिए आज दोपहर 1.30 बजे घर लाएंगे. यूनियन पार्क, चेंबूर 71, और उसके बाद चेरई श्मशान, चेंबूर कैंप में उनका अंतिम संस्कार किया गया.'

सोशल मीडिया पर भारती जाफरी के लिए लिखा कंवलजीत सिंह का यह खास पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनको आखिरी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आपको बता दें कि भारती जाफरी ने साल 2001 कल्पना लाजमी के निर्देशन में बनी फिल्म दमन में काम किया था. इस फिल्म में अभिनेत्री रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में भारती जाफरी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर