कॉमेडियन छोटू दादा का पिटा गोलगप्पे का कारोबार, तो चढ़ गए JCB पर... वायरल हुआ Video

छोटू दादा (Chotu Dada) छोटा पैकेट और बड़ा धमाल हैं, उन्हें यूट्यूब का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है, इस वीडियो में तो ऐसी जेसीबी चलाई, मच गया धमाल...

कॉमेडियन छोटू दादा का पिटा गोलगप्पे का कारोबार, तो चढ़ गए JCB पर... वायरल हुआ Video

छोटू दादा (Chotu Dada) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तरह अपनी कॉमेडी से लोटपोट कर देने वाले छोटू दादा (Chotu Dada) अब एक और कॉमेडी वीडियो लेकर आए हैं. उनके इस वीडिय का नाम 'छोटू दादा जेसीबी वाला है' (Chotu Dada JCB Wala) है. इस वीडियो में छोटू की कॉमेडी देखने लायक है. यूट्यूब (YouTbe) पर छोटू दादा की कॉमेडी वाला यह वीडियो इतना लोकप्रिय हो रहा है कि इसे अभी तक 48 लाख 31 हजार से ज्यादा मिल चुके हैं. छोटू की कॉमेडी (Chotu Ki JCB) इतनी कमा है कि लोग उनके वीडियो को बार-बाद देख रहे हैं. जेकेके इंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनस पर छोटू की कॉमेडी वाले इस वीडियो को पब्लिश किया गया है.

दीपिका पादुकोण ने कपिल शर्मा के शो पर खोला राज, बोलीं-बिना बताए रणवीर सिंह के पर्स से निकाल लेती हूं पैसे

देखें वीडियो:

छोटू दादा (Chotu Dada) इससे पहले गोलगप्पे वाला वीडियो लेकर दर्शकों के सामने आए थे. उनके उस वीडियो को 69 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया था. बीते दिनों प्याज की बढ़ती  कीमतों को लेकर छोटू का एक वीडियो टिकटॉक (TikTok Trending Video) पर वायरल हुआ था. वीडियो में छोटू को मस्त अंदाज में प्याज बेचते देखा गया था. दिलचस्प यह है कि जब पूरे देश में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं, ऐसे में छोटू अपने प्याज को 10 रुपये किलो में बेच देता है, और जब उसे पता चलता है कि प्याज 100 रुपये किलो में बिक रहे हैं तो वह अपनी सिर पीट लेता है.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को उकसाने से बाज नहीं आ रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, एक्ट्रेस बोलीं- कायर...

'छोटू दादा जेसीबी वाला' (Chotu Dada JCB Wala) वीडियो को यूट्यूब पर पब्लिश कर लिखा गया है: "हाय दोस्तों आ गया छोटू दादा JCB वाला. दोस्तो आप सभी जानते हैं कि जेसीबी किस किस काम आती है, लेकिन छोटू ने जेसीबी से इस वीडियो में ऐसे ऐसे काम लिये हैं आप ने अपनी पूरी लाइफ में नहीं सोचा होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...