संघर्ष में निकला बचपन, कभी ना स्कूल गया ना कॉलेज, गाना यूट्यूब पर 28 करोड़ के पार- ये हैं पाकिस्तानी सिंगर कैफी खलील

बहुत से सिंगर ऐसे हैं, जिनके गाने हमेशा चर्चा में रहते हैं. इन सिंगर के गानों को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं कुछ सिंगर तो ऐसे भी हैं जो न केवल अपने गानों को संगीत देते हैं, बल्कि उन्हें लिखते भी हैं.

संघर्ष में निकला बचपन, कभी ना स्कूल गया ना कॉलेज, गाना यूट्यूब पर 28 करोड़ के पार- ये हैं पाकिस्तानी सिंगर कैफी खलील

जानें पाकिस्तानी सिंगर कैफी खलील के बारे में

नई दिल्ली:

बहुत से सिंगर ऐसे हैं, जिनके गाने हमेशा चर्चा में रहते हैं. इन सिंगर के गानों को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं कुछ सिंगर तो ऐसे भी हैं जो न केवल अपने गानों को संगीत देते हैं, बल्कि उन्हें लिखते भी हैं. लेकिन क्या आपने ऐसा सिंगर देखा है जो न आज तक स्कूल गया न कॉलेज, फिर भी उसके गानों को पसंद करने वाले लाखों लोग हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं, पाकिस्तान के मशहूर सिंगर कैफी खलील की है. 

कैफी खलील के गानों को पूरे पाकिस्तान में खूब पसंद किया जाता है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह कभी न स्कूल गए हैं और न ही कॉलेज गए हैं. बावजूद इसके वह अपने गाने खुद लिखते और फिर उन्हें गाते हैं. इस बात का दावा खुद को ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान ) ने भी किया है. केआरके अक्सर फिल्मी सितारों के बारे में जानकारी देते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कैफी खलील के बारे में जानकारी दी है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तानी सिंगर कैफी खलील की एजुकेशन जीरो है, लेकिन वह अपने गाने खुद ही लिखते हैं. आज उनका गाना कहानी सुनो दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर है और वह सुपर स्टार सिंगर बन गए हैं. उनके पास 2022 तक स्टूडियो में अपना गाना रिकॉर्ड करने के लिए पैसे नहीं थे. कभी भी कुछ भी हो सकता है.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कैफी खलील के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स