ब्रेस्ट कैंसर भी डरा नहीं पाया इस एक्ट्रेस को, सर्जरी से पहले छवी मित्तल ने अस्पताल के कमरे में किया यूं डांस

 छवी मित्तल ने ब्रेस्ट सर्जरी से एक दिन पहले डांस करते हुए वीडियो शेयर की है.

ब्रेस्ट कैंसर भी डरा नहीं पाया इस एक्ट्रेस को, सर्जरी से पहले छवी मित्तल ने अस्पताल के कमरे में किया यूं डांस

अस्पताल के कमरे में डांस करते हुए छवी मित्तल

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस छवि मित्तल ने इस महीने की शुरुआत में खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. वह तब से नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी कैंसर से लड़ाई के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं. कैंसर एक खतरनाक बीमारी है और ट्रीटमेंट के दौरान काफी कुछ सहना पड़ता है. आम तौर पर लोग इस बीमारी को लेकर लोग डर जाते हैं, लेकिन छवी ने पॉजिटिव रूख अपनाया हुआ है. वह बीमारी से जूझते हुए भी वह जीवन को लेकर आशावादी हैं औऱ उन्होंने असप्ताल से फोटो और वीडियो शेयर की है. 

 लेटेस्ट वीडियो में छवी अस्पताल के कमरे में कुछ डांस मूव्स करती दिख रही हैं. छवि ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोप डैडी पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो फाल्ज़ फीट मिस बैंक्स का एक गाना है. कैप्शन में छवी ने लिखा, डॉक्टर ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी की तैयारी से पहले आराम करने के लिए कहा. तब उन्होंने डांस करने का फैसला लिया. उन्होंने लिखा, "डॉक्टर ने कहा, छवि... तुम्हें चिल करने की जरूरत है! इसलिए मैं चिल कर रही हूं. #preppingforsurgery."  

छवी ने वीडियो के साथ लिखा,"बस कल सुबह के लिए तैयार हो रही हूं. इसके साथ उन्होंने बंद आंखों वाले बंदर की इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट को छवि के फैंस और फ्रेंड्स ने काफी पसंद किया है.  तभी ने उन्हें सर्जरी के लिए शुभकामनाएं दीं. पूजा गोर ने लिखा, "Tightttttttttttt हग," एक लाल दिल इमोजी और हग के साथ. निशा रावल ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया, जबकि आरती खेत्रपाल ने लिखा, "आप रॉकस्टार हैं!!!" एक फैन ने लिखा,   "बहुत सारा प्यार और प्रार्थना..#जल्दी ठीक हो जाओ..." जबकि एक अन्य ने लिखा, " "आप प्रेरणा हैं. ढेर सारा प्यार और कल के लिए दुआएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि छवि ने इस महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपने स्तन कैंसर के बारे में खुलासा किया. उन्होंने लिखा था, “मैं इससे गुजरने वाली महिलाओं की संख्या से भयभीत हूं. अगर मैं महिलाओं को कैंसर का जल्द पता लगाने में मदद कर सकती हूं ...  स्तन कैंसर से लड़ने वाली महिलाओं के लिए भावनात्मक आघात एक चुनौती है. मैं महिलाओं को दिखाना चाहता हूं कि भावनात्मक रूप से इतना टूटने की जरूरत नहीं है.  आपको पॉजीटिव रहना चाहिए."