तनिष्क के ऐड को लेकर चेतन भगत ने लगाई ट्रोल्स को फटकार, बोले- आप पर हमला करने वाले लोग, आपको अफोर्ड...

तनिष्क कंपनी (Tanishq Ad) को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में लेखक ने ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है.

तनिष्क के ऐड को लेकर चेतन भगत ने लगाई ट्रोल्स को फटकार, बोले- आप पर हमला करने वाले लोग, आपको अफोर्ड...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने तनिष्क के ऐड को लेकर ट्रोल्स को फटकार लगाई है.

खास बातें

  • तनिष्क कंपनी ने ऐड को लिया वापस
  • चेतन भगत ने लगाई ट्रोल्स को फटकार
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

तनिष्क कंपनी (Tanishq Ad) के एक ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग के बाद कंपनी ने अपने ऐड को वापस ले लिया है. इस बात को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया और तनिष्क द्वारा अपने ऐड को वापस लेने पर नाराजगी भी जताई. वहीं, हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने तनिष्क को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. चेतन भगत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लेखक ने लिखा, "डियर, तनिष्क, आप पर हमला करने वाले ज्यादातर लोग आपको अफोर्ड नहीं कर सकते और यह देखते हुए की उनकी सोच अर्थव्यवस्था को कहां तक ले जाएगी."


चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने आगे लिखा, "उनके पास जल्द ही कोई जॉब नहीं बचेगी. इसलिए निश्चित रूप से भविष्य में तनिष्क से वह कुछ भी खरीदने में सक्षम नहीं बचेंगे. उनकी चिंता ना करें." चेतन भगत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि तनिष्क (Tanishq Ad) ने एक अंतरधार्मिक शादी के बाद गोदभराई की रस्म दिखाने वाला यह विज्ञापन पिछले हफ्ते ही रिलीज किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे 'लव ज़िहाद को बढ़ावा' देने वाला ऐड बताया और इसे हटाने की मांग करने लगे. हालांकि, कई लोगों ने नफरत और भेदभावपूर्ण ट्वीट्स की आलोचना की और इन्हें भारत के विचार के खिलाफ बताया. तनिष्क ने वीडियो में दिखाए गए गोल्ड जूलरी कलेक्शन का नाम एकत्वम रखा है. लेकिन अब यह वीडियो कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी अवेलेबल नहीं है.