विज्ञापन
This Article is From Jul 21, 2020

चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा को लेकर दी सलाह, बोले- जो लिखना, समझदारी से लिखना...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर समीक्षकों को सलाह दी.

चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा को लेकर दी सलाह, बोले- जो लिखना, समझदारी से लिखना...
सुशांत सिंह राजपूूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्विटर के जरिए समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म समीक्षकों से भी फिल्म के बारे में समझदारी से लिखने की सलाह दी है. चेतन भगत का फिल्म समीक्षकों को लेकर किया गया ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा कि कुछ भी ओवर स्मार्ट बनकर न लिखें. कुछ भी बेकार चीज न लिखें. निष्पक्ष और समझदार बनें. 

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर समीक्षकों को सलाह देते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होगी. मैं सभी स्नोब और अभिजात्य समीक्षकों से अब कहना चाहूंगा कि समझदारी से लिखें. ओवरस्मार्ट काम न करें. बेकार चीजें न लिखें. निष्पक्ष और समझदार बनें. बेकार तरीकों को का इस्तेमाल न करें. आपने वैसे ही कई जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं. अब रुकिए. हम लोग देख रहे हैं." चेतन भगत यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, "इन समीक्षकों को किराए पर लेने वाले मीडिया संगठनों के लिए- अभिजात्य लोगों को काम पर रखना बहुत ही भयानक रणनीति है, जिन्हें भारत समझ नहीं आता और उन्हें लगता है कि वह भारतीय से ज्यादा अच्छे हैं. अंदर से कुछ और, बाहर से कुछ और लोग यह जरूर सुनिश्चित करेंगे कि आपका संस्थान दिवालिया हो जाए. कई लोगों का पहले हो भी चुका है."

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा पर भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, "मां कसम, मजा आ गया आपकी मस्त पिक्चर देखकर. मैं आपकी इस जबरदस्त फिल्म देखने के लिए उत्साहित था. यूं तो दोनों लाइनों का अर्थ एक जैसा है. लेकिन अधिकांश भारतीय, यहां तक कि बड़े सितारे भी दूसरी लाइन ही सुनना चाहते हैं. इसलिए कुछ आलोचक ज्यादा महत्वपूर्ण बन गए हैं." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा इसी महीने 24 तारीख को रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 200 मिलियन से दो कदम दूर, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सादगी ने उड़ाया गर्दा
चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा को लेकर दी सलाह, बोले- जो लिखना, समझदारी से लिखना...
मुंज्या के इस एक्टर ने कास्टिंग काउच झेलने के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड, वापस चले गए थे हरियाणा, फिर एक दिन...
Next Article
मुंज्या के इस एक्टर ने कास्टिंग काउच झेलने के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड, वापस चले गए थे हरियाणा, फिर एक दिन...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com