PM Modi ने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का किया ऐलान, तो चेतन भगत बोले- इसे खर्च कहां करेंगे...

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ऐलान पर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का रिएक्शन आया है.

PM Modi ने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का किया ऐलान, तो चेतन भगत बोले- इसे खर्च कहां करेंगे...

पीएम मोदी (PM Modi) के ऐलान पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • पीएम मोदी ने आर्थिक पैकेज का किया ऐलान
  • चेतन भगत का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देने का ऐलान किया. साथ ही मोदी ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर भी जिक्र किया. पीएम मोदी के इस ऐलान पर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का रिएक्शन आया है. चेतन भगत का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "20 लाख करोड़ का फिसकल पैकेज 263 बिलियन डॉलर जितना होता है, जो पैसों की बहुत बड़ी रकम है. अब डिटेल्स की प्रतीक्षा की जा रही है और साथ ही यह जानने की जरूरत है कि इसे कहां लगाया जाएगा और कैसे लगाया जाएगा लेकिन इस पैकेज की बहुत आवश्यकता थी." चेतन भगत ने आगे कहा, "अब यह स्पष्ट हो गया है कि कोरोना (Coronavirus) बड़े आर्थिक सुधार क्रिएट करेगा, जिसकी जरूरत भी थी, लेकिन कभी किए नहीं गए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पैकेज का ऐलान करते हुए कहा कि 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर भारत अभियान को नई गति देगा. आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए इसमें सभी पर बल दिया गया है. ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटिर उद्योग, लघु उद्योग और मंझोले उद्योग के लिए हैं, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है.