चेतन भगत ने देश की वर्तमान स्थिति पर दिए अपने सुझाव, बोले- शराब की ऑनलाइन डिलवरी...

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से कराण देश की स्थिति को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चेतन भगत ने देश की वर्तमान स्थिति पर दिए अपने सुझाव, बोले- शराब की ऑनलाइन डिलवरी...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
  • देश की स्थिति को लेकर किया ट्वीट
  • चेतन भगत ने दिए ये सुझाव
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 59 हजार के पार पहुंच चुका है. वहीं, देश में लॉकडाउन में कुछ जगहों पर रियायतें दी जा रही हैं. ऐसे में लगातार दुकानों पर भीड़ लग रही हैं. अब इस को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का रिएक्शन आया है. चेतन भगत ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए कुछ सुझाव दिए हैं, उन्होंने वर्तमान स्थिति को देखते हुए अपने कुछ सुझाव फैन्स के साथ साझा किए हैं. 

चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वर्तमान समय में तीन वास्तविक सुझाव. 1- एयर इंडिया की तरह, भारतीयों को वापस लाने के लिए, उनकी तरह प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, प्राइवेट एयरलाइन का इस्तेमाल करें. जिससे उनकी मदद होगी. 2- अगर दुकानों में भीड़ हो तो, शराब की ऑनलाइन डिलवरी की अनुमति दें. 3- भीड़ को इक्ट्ठा ना होने देने के लिए सुबह 6 बजे से 11 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दें."


चेतन भगत (Chetan Bhagat) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.  वहीं, बता दें, देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कोरोना के मरीजों की संख्या 59,662 पहुंच गई है. जिनमें 60 फीसदी मामले देश के 8 शहरों से जुड़े हैं. जिनमें दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद शामिल हैं जहां से 42 फीसदी मामले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com