Bro Box Office Collection Day 3: साउथ के स्टार्स ने मचाई आंधी, तीन दिन में 100 करोड़ के पास

साउथ के स्टार्स पवन कल्याण और साई धर्म तेज पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ आए हैं. ऐसा लग रहा है कि इनका साथ आना काफी लकी साबित हो रहा है.

Bro Box Office Collection Day 3: साउथ के स्टार्स ने मचाई आंधी, तीन दिन में 100 करोड़ के पास

बॉक्स ऑफिस पर चला Bro का जादू

नई दिल्ली:

साउथ के पावर स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज की Bro ने थियेटर्स में शानदार शुरुआत की और वीकएंड आया तो और कलेक्शन के मामले में और चांदी हो गई. क्रिटिक्स और दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू के बावजूद फिल्म जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक दो दिन में दुनिया भर में 100 करोड़ की कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लेगी. Bro के लिए असली टेस्ट तो अब शुरू हुआ है. देखना होगा कि फिल्म वीक डे में अपनी जगह कैसे बनाए रखती है. रिलीज के बाद से अब तक की परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो ब्रो ने पहले दिन दुनिया भर में शानदार शुरुआत की. फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रुपय की कलेक्शन की, दूसरे दिन 17 करोड़ रुपए कमाए. अब खबर है कि संडे यानी कि 30 जुलाई को फिल्म ने कुल 20 करोड़ रुपय की कलेक्शन की. इनमें से 16 करोड़ रुपय डोमेस्टिक कलेक्शन में से हैं.

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म ने अब तक यानी कि तीन दिन में 63.1 करोड़ रुपय की कलेक्शन कर ली है. ब्रो ने 30 जुलाई को 67.45 पर्सेंट यूजर्स ऑक्यूपेंसी रिकॉर्ड की. अब सबकी निगाहें हफ्ते के आने वाले दिनों में इसकी परफॉर्मेंस पर हैं. बता दें कि ब्रो के जरिए पहली बार पवन कल्याण और उनके भतीजे साई धर्म तेज एक साथ नजर आ रहे हैं. इस जबरदस्त फैंटेसी फिल्म की कहानी त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी है. फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, रोहिणी, ब्रह्मानंदम और सुब्बाराजू भी अहम रोल निभाते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीपल मीडिया फैक्टरी और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म का म्यूजिक थमन ने दिया है. ये म्यूजिक भी फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहा है. उम्मीद है कि फिल्म इसी रफ्तार से बढ़ेगी और जल्द 100 करोड़ का अंकड़ा पार करेगी.