दुल्हन ने मैरिज फंक्शन में पापा के साथ मिलकर बजाया ढोल, वीडियो में वजह जानकर कहेंगे- बेटी हो तो ऐसी

Viral Video: किसी भी पिता के लिए बेटी की शादी एक खास मौका होती है. लेकिन इस दुल्हन ने शादी में कुछ ऐसा किया कि पिता को ही खास तोहफा दे दिया.

दुल्हन ने मैरिज फंक्शन में पापा के साथ मिलकर बजाया ढोल, वीडियो में वजह जानकर कहेंगे- बेटी हो तो ऐसी

Video: दुल्हन ने शादी पर किया कुछ ऐसा आप भी करेंगे तारीफ

नई दिल्ली :

किसी भी पिता के लिए बेटी की शादी एक खास मौका होती है. वह बेटी की शादी में उसे लेकर सारी हसरतें पूरी करना चाहता है. अपनी क्षमता से ज्यादा करता है. लेकिन बदलते दौर के साथ चीजें बदली हैं. तभी तो अपनी शादी के मौके पर बेटी ने पिता के लिए कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन बनी बेटी ढोल जैसे मशहूर वाद्य यंत्र चेंडा को बजाती नजर आ रही हैं. दुल्हन के साथ दूल्हा भी उसका साथ दे रहा है. लेकिन दुल्हन के ऐसे करने के पीछे खास वजह है.

इस वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन में बताया गया है कि इस दुल्हन के पिता चेंडा मास्टर हैं. इसलिए दुल्हन अपने पिता को अपनी शादी में चेंडा बजाकर सम्मान देती नजर आ रही हैं. यह वीडियो उस समय खास हो जाता है जब इसके अंत में पिता भी बेटी का साथ देने आ जाते हैं. इस तरह बेटी और पिता दोनों जमकर चेंडा बजाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'आज गुरुवायूर मंदिर में एक मैरिज फंक्शन हुआ. दुल्हन के पिता चेंडई मास्टर हैं और बेटी पूरे उत्साह के साथ इसे बजा रही हैं और अंत में पिता भी उसका साथ देते हैं. इस पूरे माहौल में दुल्हा भी शिरकत करता नजर आ रहा है.' इस तरह सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और दुल्हन की जमकर तारीफ हो रही है.