दुल्हन ने 'लक 28 कुड़ी दा' गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, लोग बोले- भाबीजी फ्लोर तोड़कर मानेंगी

इस वीडियो में आप एक दुल्हन को दिलजीत दोसांझ के मशहूर गाने 'लक 28 कुड़ी दा' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. हाथ में मेहंदी लगाए दुल्हन इस गाने पर झूम झूम कर नाच रही है.

दुल्हन ने 'लक 28 कुड़ी दा' गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, लोग बोले- भाबीजी फ्लोर तोड़कर मानेंगी

दुल्हन ने 'लक 28 कुड़ी दा' गाने पर झूम-झूम कर किया डांस,

नई दिल्ली :

अपनी शादी में डांस करना आजकल मानो फैशन बन गया है. आपने अब तक सोशल मीडिया पर कई ऐसे वायरल वीडियोज देखे होंगे, जिसमें दुल्हन अपनी ही शादी पर डांस करती नजर आई होगी. ऐसा ही एक वायरल वीडियो हम आपके लिए एक बार फिर लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप एक दुल्हन को बड़े ही जोरदार तरीके से पंजाबी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में दुल्हन हाथ में मेहंदी लगाए एक बड़े ही खूबसूरत से गाउन में अपनी दोस्तों के साथ फुल एन्जॉय करती हुई डांस कर रही है.

इस वीडियो को 'द हाउस ऑफ ब्राइड' नाम के एक इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप एक दुल्हन को दिलजीत दोसांझ के मशहूर गाने 'लक 28 कुड़ी दा' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. हाथ में मेहंदी लगाए दुल्हन इस गाने पर झूम झूम कर नाच रही है. इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस वीडियो पर वे दिल और फायर इमोजी बनाकर प्यार की बारिश भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "लगता है आज भाबीजी फ्लोर तोड़कर ही मानेंगी". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मुझे भी अपनी शादी पर इतना ही खुश दिखना है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "खुलकर डांस करो जी, आपका दिन है ये". आपकोकैसा लगा पंजाबी ब्राइड का यह खूबसूरत डांस? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com