दूल्हे को इम्प्रेस करने के चक्कर में दुल्हन ने पार की सभी हदें, भूल कर सब कुछ 'मेरा पिया घर आया' पर लगी नाचने- देखें वीडियो

शादी के मौकों पर इन दिनों बिल्कुल बॉलीवुड अंदाज में दूल्हा और दुल्हन पेश आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी है, जब दूल्हे को देख दुल्हन माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करने लगती हैं.

दूल्हे को इम्प्रेस करने के चक्कर में दुल्हन ने पार की सभी हदें, भूल कर सब कुछ 'मेरा पिया घर आया' पर लगी नाचने- देखें वीडियो

दुल्हन का डांस वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

शादी के दिन अपनी हसरतों को पूरा करना दूल्हे और दु्ल्हन का ख्वाब होता है. बॉलीवुड के असर के चलते इन दिनों शादियों में काफी कुछ नया होता हुआ देखा जा सकता है. फिर चाहे वह दूल्हे और दुल्हन की एंट्री हो या फिर बारातियों का स्वागत. यही नहीं शादियों को शूट करने का तरीका भी पहले की अपेक्षा काफी बदल गया है. शादियों में गानों का अपना महत्व है और फिर गाने बजे तो डांस तो होना ही है. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें दुल्हन दूल्हे के लिए कुछ ऐसा करती है कि हर कोई देखकर हैरान रह जाता है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की एंट्री होती है और वह दूल्हे को देखकर खुद की खुशी को रोक नहीं पाती है. वह माधुरी दीक्षित की फिल्म 'याराना' के सुपरहिट सॉन्ग 'मेरा पिया घर आया' पर डांस करने लग जाती हैं. इस वीडियो में दुल्हन झूमकर नाचती है और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते है. यही नहीं, दु्ल्हन डांस के दौरान अपनी सुध-बुध ही खो बैठती है और झूमकर डांस करती है. इस तरह इस वीडियो को देखकर दुल्हन की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

दुल्हन 1995 की फिल्म याराना के गाने 'मेरा पिया घर आया' पर डांस कर रही है. इस गाने को कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है और इस गाने पर माधुरी दीक्षित ने डांस किया है. इस गाने को खूब पसंद किया गया था और यह फिल्म का सुपरहिट गाना रहा था. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा ऋषि कपूर, राज बब्बर और कादर खान लीड रोल में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं