बॉर्डर 2 में सनी देओल के साथ दिखेगा ये सुपरहिट एक्टर, बैक-टू-बैक दे चुका है 5 हिट फिल्में, सुनील शेट्टी का बेटा भी आएगा नजर

बॉर्डर 2 में दो नए एक्टर की एंट्री हुई है. इनमें से एक एक्टर बैक टू बैक 5 सुपरहिट फिल्में दे चुका है. जबकि दूसरे एक्टर का सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं.

बॉर्डर 2 में सनी देओल के साथ दिखेगा ये सुपरहिट एक्टर, बैक-टू-बैक दे चुका है 5 हिट फिल्में, सुनील शेट्टी का बेटा भी आएगा नजर

बॉर्डर 2 में सनी देओल के साथ दिखेगा ये सुपरहिट एक्टर

नई दिल्ली:

गदर 2 की शानदार सफलता के बाद सनी देओल अपनी नई फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा की. यह साल 1997 में आई बॉर्डर का सीक्वल है. बॉर्डर 2 का निर्देशन भी जेपी दत्ता करेंगे. फिल्म में सनी देओल के अलावा अन्य स्टार भी नजर आने वाले हैं. जिसके लेकर सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन बॉर्डर 2 में दो नए एक्टर की एंट्री हुई है. इनमें से एक एक्टर बैक टू बैक 5 सुपरहिट फिल्में दे चुका है. जबकि दूसरे एक्टर का सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं. फिल्म की स्टारकास्ट की जानकारी अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मफेयर ने दी है.

वेबसाइट के मुताबिक सनी देओल की बॉर्डर 2 में आयुष्मान खुराना और अहान शेट्टी नजर आने वाले हैं. आयुष्मान अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला जैसी बैक टू बैक 5 फिल्में सुपरहिट दे चुके हैं. वहीं बात करें अहान शेट्टी की तो वह अभी तक फिल्म तड़प में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. खास बात यह है कि अहान के पापा सुनील शेट्टी बॉर्डर में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता थे. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू, समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में थे. गौरतलब है कि बॉर्डर 2 एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग अगले साल यानी 2024 के सेकंड हाफ में शुरू हो जाएगी. साथ ही यह खबर भी सामने आई है कि यह फिल्म मल्टी स्टारर होगी, जिसमें कई जाने-माने नाम नजर आएंगे.