बोनी कपूर ने शबाना आजमी के साथ शम्मी कपूर के गाने पर किया झूमकर डांस, तो बेटी जाह्नवी कपूर का यूं आए कमेंट

बोनी कपूर बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आते और ना ही वे सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बोनी कपूर ने शबाना आजमी के साथ शम्मी कपूर के गाने पर किया झूमकर डांस, तो बेटी जाह्नवी कपूर का यूं आए कमेंट

बोनी कपूर ने शबाना आजमी के साथ शम्मी कपूर के गाने पर किया झूमकर डांस

नई दिल्ली:

बोनी कपूर बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आते और ना ही वे सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे शबाना आजमी के साथ फिल्म जंगली के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धडल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस के साथ है सेलेब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

शबाना आजमी के साथ किया डांस 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बोनी कपूर के साथ जानी मानी अभिनेत्री और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी डांस करती नजर आ रही हैं दोनों ही जंगली फिल्म के गाने मेरे यार शब्बा खैर पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी 1960's के थीम के ऊपर रखी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लव लेटर की थी डिमांड
इस वीडियो को देखते ही फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं. वीडियो पर बेटी जाह्नवी कपूर का कमेंट आया है जाह्नवी ने हार्ट इमोजी बना डांस की तारीफ की है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा जावेद दी को भी करना चाहिए था डांस. बता दें कि जावेद अख्तर हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर गीतकार, लेखक और कवि रहे हैं. इतना ही नहीं लव लेटर लिखने के लिए भी उनकी बड़ी डिमांड थी.