विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2022

अमिताभ बच्चन को दोबारा हुआ कोरोना, फैन्स बोले- आपके साथ केबीसी खेलने का इंतजार करेंगे

Amitabh Bachchan Tests COVID-19 Positive: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को दोबारा कोविड हो गया है. दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन को दोबारा हुआ कोरोना, फैन्स बोले- आपके साथ केबीसी खेलने का इंतजार करेंगे
अमिताभ बच्चन हुए कोरोना से संक्रमित
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Tests COVID-19 Positive: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर कोरोना की गिरफ्त में आ गए हैं. खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बिग बी को दूसरी बार कोरोना हुआ है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इनदिनों शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी बीच उन्हें कोविड हुआ है. सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन सभी लोगों को कोविड टेस्ट कराने और रेस्ट करने की रिक्वेस्ट की है जो उनके कांटेक्ट में आए थे.

एक बार फिर देश भर में कोविड के केसेस तेजी से बढ़ रहे हैं. लगातार टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सितारे इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी दोबारा कोविड हो गया है. दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन खुद को फिट रखने के लिए काफी अलर्ट रहते हैं.  केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन काफी सतर्क रहते हैं लेकिन कोविड ने दोबारा उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया है. ये खबर पता चलने के बाद फैंस अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए खुद अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं अभी-अभी कोविड पॉजिटिव आया हूं. वो सभी जो मेरे कॉन्टैक्ट में आए और मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं और कोविड टेस्ट भी करें.' ये खबर पता चलने के बाद लगातार फैंस बिग बी के जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं. विंदू दारा सिंह ने ट्वीट कर लिखा, जल्द ठीक हो जाइये अमित जी. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'सर आप जल्दी से ठीक हो जाएंगे, हम आपके साथ केबीसी खेलने का इंतजार करेंगे.' वहीं एक और ने लिखा, आप होस्ट करते हैं तो अलग ही रौनक होती है, सर आपसे मिलना है जल्दी ठीक हो जाएंगे आप.

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड की परेशानी बढ़ाने आ गई ये पाकिस्तानी फिल्म, कर चुकी है 400 करोड़ की कमाई
अमिताभ बच्चन को दोबारा हुआ कोरोना, फैन्स बोले- आपके साथ केबीसी खेलने का इंतजार करेंगे
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Next Article
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com