बॉलीवुड गीतकार ने शेयर की 'बीएससी बेरोजगार पान भंडार' की फोटो, पूछा- इनको कौन सा जीवी बोलेंगे...

'तनु वेड्स मनु' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में गीत लिख चुके मशहूर गीतकार राज शेखर (Raj Shekhar) ने एक फोटो शेयर की है और पीएम मोदी (PM Modi) के आंदोलनजीवी (Aandolanjeevi) शब्द को लेकर निशाना भी साधा है.

बॉलीवुड गीतकार ने शेयर की 'बीएससी बेरोजगार पान भंडार' की फोटो, पूछा- इनको कौन सा जीवी बोलेंगे...

बॉलीवुड गीतकार राज शेखर ने पीएम मोदी (PM Modi) के 'आंदोलनजीवी' पर यूं किया कमेंट

खास बातें

  • मशहूर गीतकार हैं राज शेखर
  • 'तनु वेड्स मनु' के लिखे हैं लिरिक्स
  • 'आंदोलनजीवी' पर किया कमेंट
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के संदर्भ में 'आंदोलनजीवी (Aandolanjeevi)' शब्द का इस्तेमाल किया था. पीएम  मोदी के इस शब्द के इस्तेमाल के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन आ रहे हैं. किसान नेताओं ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अपना पक्ष रखा है. 'तनु वेड्स मनु' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में गीत लिख चुके मशहूर गीतकार राज शेखर ने एक फोटो शेयर की है और आंदोलनजीवी शब्द को लेकर निशाना भी साधा है. राज शेखर (Raj Shekhar) ने 'बीएससी बेरोजगार पान भंडार' की फोटो शेयर की है. 

मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर जाहिर की चिंता, बोलीं- भारत में 100 करोड़ से ज्यादा लोग हैं और...

राज शेखर (Raj Shekhar) ने 'आंदोलनजीवी (Aandolanjeevi)' शब्द को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, 'तुझे क्या सुनाऊँ मैं दिलरुबा, तेरे सामने मेरा हाल है...इनको कौन सा जीवी बोलेंगे? #Aandolanjeevi' इस फोटो पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. 


PM Modi ने की राष्ट्रपति जो बाइडेन से फोन पर बात तो प्रकाश राज बोले- 'अबकी बार ट्रंप सरकार' के बाद...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा था कि देश में एक नई संस्था ने जन्म ले लिया है, वे आंदोलनजीवी हैं, जो देश भर में कहीं भी विरोध प्रदर्शन के दौरान नजर आ जाते हैं. कभी आगे और कभी पीछे से. वे कभी विरोध प्रदर्शनों के बिना जी नहीं सकते. वे परजीवी हैं.  हमें ऐसे लोगों को पहचानना है और देश की उनसे रक्षा करनी है. उनकी इस बात पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.