ये हैं बॉलीवुड सबसे महंगी शादियां, इस एक्टर की शादी में 100 करोड़ से ज्यादा हुआ था खर्च

इस वक्त कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर और महेश भट्ट की बेटी आलिया कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. रॉयल अंदाज में शादी की तैयारी है.

ये हैं बॉलीवुड सबसे महंगी शादियां, इस एक्टर की शादी में 100 करोड़ से ज्यादा हुआ था खर्च

ये हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियां

नई दिल्ली :

शादी हर किसी के जीवन का सबसे यादगार और खूबसूरत पल होता है.  इसे शानदार और ग्रैंड बनाने के लिए हर कोई अपनी आय के अनुसार खर्च भी करता है. वहीं बात जब बॉलीवुड सितारों की आती है तो पैसे पानी की तरह बहाए जाते हैं. 5 स्टार वेन्यू से लेकर डिजाइनर कपड़ों और हेवी गोल्ड-डायमंड ज्वेलरी तक फिल्मी सितारे इन खर्चों में कोई कोताही नहीं करते. इस वक्त कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर और महेश भट्ट की बेटी आलिया कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. इसे पूरे ठाठ-बाठ और रॉयल अंदाज में करने की तैयारी है. बॉलीवुड में अब तक ऐसी कई शादियां हुई हैं, जिनमें 50 करोड़ के करीब या इससे अधिक का खर्च हुआ है.

प्रियंका-निक की शादी
प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं तो वहीं निक जोनस पॉपुलर इंटरनेशनल पॉप स्टार हैं. इन दोनों सितारों ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रॉयल वेडिंग की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक जोनस की इस ग्रैंड शाही शादी में 105 करोड़ रुपए का खर्च हुआ था. उम्मेद भवन पैलेस में सभी मेहमानों के पांच दिन रुकने का खर्चा ही 3.2 करोड़ के करीब हुआ था.

दीपिका और रणवीर का विवाह
एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रॉयल शादी भी हर किसी को याद है. इस शादी में इन दोनों सितारों ने दिल खोल कर खर्च किया था. इटली के लेक कोमो में विला में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे थे. इस विला में एक रात ठहरने का किराया ही 24 लाख 75 हज़ार रुपये है. दीपिका और रणवीर की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक है, इसमें करीब 95 करोड़ रुपए के खर्च का अनुमान लगाया गया था.

अनुष्का और विराट की वेडिंग
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की टॉप हीरोइन अनुष्का शर्मा की इटली में हुई शादी बेहद भव्य और रॉयल थी. इस शादी में 90 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. अनुष्का के ब्राइडल लहंगे से लेकर गहने और वेन्यू हर चीज की खूब चर्चा होती रही थी.

 अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में ग्रैंड वेडिंग की थी. बिग बी के बंगले प्रतिक्षा में ही ये शादी हुई थी, लेकिन फिर भी इस शादी में 40 करोड़ रुपए का खर्च किया गया था. आज भी इस शादी को बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में गिना जाता है.  

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी
बिजनेसमैन राज कुंद्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की शादी में भी ठाठ-बाठ की कोई कमी नहीं थी. वेडिंग ड्रेस और रिसेप्शन तक हर चीज पर हाथ खोल कर खर्च हुआ था. शिल्पा-राज की शादी का कुल खर्च का अनुमान 80 करोड़ के आसपास लगाया गया.

ये भी देखें : शादी की चर्चाओं के बीच रणबीर कपूर के अपार्टमेंट में चहल-पहल बढ़ी, ट्रक से उतरते हुए दिखाई दिए सामान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com