गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- सब चंगा सी...

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कलिमपोंग में रोड शो किया, जिसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी ट्वीट किया है.

गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- सब चंगा सी...

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो को लेकर ओनिर (Onir) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अमित शाह के रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा 'सब चंगा सी...'
  • अमित शाह का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हो रहे चुनाव के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. तृणमूल कांग्रेस (Trinamul Congress) से लेकर बीजेपी (BJP) तक मतदाताओं का दिल जीतने में लगी हुई है. वहीं, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पांचवें चरण में होने वाले मतदान से पहले गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कलिमपोंग में रोड शो किया, जिसमें लोगों की भी खूब भीड़ उमड़ी. रोड शो से जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी ट्वीट किया है. ओनिर ने अपने ट्वीट में बताया कि सब चंगा सी. जल्द ही हम कोरोना प्रभावित राष्ट्र की सूची में नंबर वन पर आ जाएंगे.


गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली को लेकर किया गया बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ओनिर ने अपने ट्वीट में लिखा, "जब देश के गृह मंत्री ही इतने बुलंद हैं तो क्या उम्मीद कर सकते हैं. राजनीति सबसे ऊपर है. सब चंगा सी... जल्द ही हम कोरोना प्रभावित राष्ट्र की सूची में टॉप पर पहुंच जाएंगे. लेकिन यह कार्यक्रम जारी रहना चाहिए." बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण में होने वाले मतदान से पहले कलिमपोंग में रोड शो किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो से जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ी हुई नजर आ रही है. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह 13 अप्रैल को पोथो सभा की शुरुआत करेंगे. शाह दमदम और बड़ा नगर में शाम को सभाओं में मौजूद रहेंगे. कोलकाता की ऐतिहासिक, सांस्कृतिक विरासत को अक्षुष्ण रखने का बीजेपी का संकल्प दोहराया जाएगा. वहीं, बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) की बात करें तो वह अपने बेबाक विचारों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.