तालिबान के खिलाफ डटकर खड़ी हुईं यह अफगानी महिलाएं, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो

चार महिलाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह तालिबान के लड़ाकों के सामने ही उनका विरोध कर रही हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.

तालिबान के खिलाफ डटकर खड़ी हुईं यह अफगानी महिलाएं, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया अफगानिस्तान का वीडियो

नई दिल्ली :

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है. अफगानिस्तान से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां तालिबानियों को लेककर अलग-अलग वीडियो सामने आ रहे हैं तो वहीं चार महिलाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह तालिबान के लड़ाकों के सामने ही उनका विरोध कर रही हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो 
बॉलीवुड में विषयपरक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर ने ओनिर ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है. जिसमें अफगानी महिलाएं तालिबान के सामने ही उनका विरोध कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए ओनिर ने लिखा है, 'अफगान की महिलाएं, ईश्वर आपको और ताकत दे. उम्मीद है कि दुनिया आपके अधिकारों के लिए आगे आएगी.' इस तरह ओनिर ने अफगानिस्तान के हालात को लेकर ट्वीट किया है और अपना पक्ष सामने रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफगानिस्तान में तालिबान
अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर बॉलीवुड के सितारे लगातार रिएक्शन दे रहे हैं और अपनी बात रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और एक्टर सिद्धार्थ के साथ ही फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट किए हैं. जावेद अख्तर ने तो अफगानिस्तान के हालात को लेकर गुस्से भरा एक ट्वीट भी किया है.