Uttrakhand Glacier Burst: जोशीमठ में फटा ग्लेशियर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Video शेयर कर कहा- यह भयानक...

Uttrakhand Glacier Burst: उत्तराखंड के जोशीमठ में ग्लेशियर फटा है, जिससे बड़ा हादसा होने की आशंका है. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है.

Uttrakhand Glacier Burst: जोशीमठ में फटा ग्लेशियर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Video शेयर कर कहा- यह भयानक...

Uttrakhand Glacier Burst: जोशीमठ में ग्लेशियर फटने पर ओनिर (Onir) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • जोशीमठ में फटा ग्लेशियर
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

Uttrakhand Glacier Burst: उत्तराखंड (Uttarakhand) के जोशीमठ में बड़ा हादसा हुआ है. जोशीमठ (Joshimath) में तपोवन इलाके में रविवार को ग्लेशियर फटने (Glacier burst) से ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट को भारी नुकसान पहुंचने की खबर है. इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने उत्तराखंड में फटे ग्लेशियर का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शयेर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह भयानक है."



ओनिर (Onir Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ग्लेशियर के टूटने से अलकनंदा नदी (Alaknanda) और धौलीगंगा नदी में हिमस्खलन और बाढ़ के चलते आसपास के लोगों को हटाया जा रहा है. कई घरों के बहने की आशंका भी जताई जा रही है. जोशीमठ के करीब बांध टूटने की भी खबर है. आईटीबीपी के जवान बचाव कार्य के लिए पहुंच गए हैं. एनडीआरएफ की और तीन टीमें गाजियाबाद से रवाना होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चमोली जिले के तपोवन इलाके में रैणी गांव में बिजली परियोजना पर हिमस्खलन के बाद धौलीगंगा नंदी में जलस्तर अचानक बढ़ गया है. निजले इलाके में रहने वाले लोगों को ऊपरी इलाकों में भेजा जा रहा है. ग्लेशियर फटने से हुई तबाही को देखते हुए श्रीनगर, ऋषिकेश और हरिद्वार समेत अन्य जगहों पर अलर्ट जारी किया गया है.