रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Tweet कर दी यह सलाह

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सलाह दी है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Tweet कर दी यह सलाह

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने दी सलाह

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत
  • एक्ट्रेस को फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने दी सलाह
  • हंसल मेहता का रिया चक्रवर्ती को लेकर किया गया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकारों का भी खूब रिएक्शन आ रहा है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सलाह दी है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. हंसल मेहता के अलावा फराह खान अली और अनुभव सिन्हा जैसे कई कलाकारों ने भी रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर ट्वीट किया है. 


फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सलाह देते हुए लिखा, "जाओ आराम करो अब..." वहीं, फराह खान अली ने रिया को जमानत मिलने पर ईश्वर का धन्यवाद किया था. बता दें कि रिया की जमानत अर्जी पर आज (बुधवार) बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने रिया को जमानत दे दी. वहीं उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती को लेकर आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जमानत देती है. वहीं, जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के बाद उनके परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में रिया के फोन से कुछ ऐसे व्हाट्सएप चैट रिट्रीव हुए थे, जो ड्रग्स से जुड़े थे. जिसके बाद इसकी जांच एंटी-ड्रग एजेंसी (NCB) को सौंप दी गई थी. NCB ने मामले में रिया सहित अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.