देश के हालात पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 'मुबारक हो टुकड़े-टुकड़े भाजपा...'

जामिया (Jamia) में हुई फायरिंग की घटना को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

देश के हालात पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 'मुबारक हो टुकड़े-टुकड़े भाजपा...'

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

जामिया विश्वविद्यालय (Jamia) पर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरानप्रदर्शनकारियों पर एक शख्स ने गोली चला दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में शख्स भी घायल हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस संबंध में कई ट्वीट किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं. अनुराग कश्यप में अपने पहले ट्वीट में लिखा: "यह सरकार साफ-साफ कह रही की जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल के, हिंदुत्व के नाम ओर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे. अब ही शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं ?"

जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने अगले ट्वीट में लिखा: "और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है वो देशभक्त हैं. यह एचिव किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में. मुबारक हो टुकड़े टुकड़े भाजपा." बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस तरह जामिया हुई फायरिंग पर अपना रिएक्शन दिया है. 

जामिया में इस शख्स ने की फायरिंग तो स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर कसा तंज, बोलीं- तुस्सी ग्रेट हो...

जामिया में खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को वीडियो खूब सुर्खियों में है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जामिया-मार्च में पुलिस की मौजूदगी में खुलेआम हवा में हथियार लहरा कर गोली चलाने वाले युवक ने गोली चलाने से पहले पिस्तौल को रूमाल से पकड़ा हुआ था. यह सनसनीखेज तथ्य वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है. मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, चूंकि हमलावर ने रूमाल से पिस्तौल पकड़ा हुआ था, इससे उसकी बुरी मंशा साफ जाहिर होती है.

जामिया में शख्स ने की फायरिंग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले-दिल्ली पुलिस देखती रही वो गोली चलाता रहा...

पुलिस की मौजूदगी में अचानक गोली चलने से हड़बड़ाए और मौके पर मौजूद दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वास मीडिया से काफी देर तक यही कहते देखे-सुने जाते रहे कि, "अभी थाना और जिला सीमा का ठीक-ठीक नहीं पता चला है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया है.उसकी हालत खतरे से बाहर है." डीसीपी ने आईएएनएस से कहा, "गोली देसी तमंचे से चलाई गई है. आरोपी ने वैमनस्य फैलाने वाले नारे भी लगाए थे." उधर मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, "गोली चलाने वाले ने साफ साफ चीख कर कहा, 'ले लो तुम अब आजादी' इसके बाद उसने गोली चला दी. गोली छात्रों की भीड़ की ओर पिस्तौल करके चलाई गई थी.' (इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...