बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने शुरू किए अपने खुद के ब्यूटी ब्रांड, नाम जान लेंगे तो हो जाएंगे हैरान

हर कोई बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रेसेस की चमकती स्किन का राज जानना चाहता है, यही वजह है कि ब्यूटी ब्रांड्स इन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं को ही अपना ब्रांड अंबेस्डर बना लेते हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ने खुद अपने ब्यूटी ब्रांड्स लॉन्च किए हैं.

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने शुरू किए अपने खुद के ब्यूटी ब्रांड, नाम जान लेंगे तो हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और उनके ब्यूटी ब्रांड्स, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस की ब्यूटी का हर कोई दीवाना है. उनकी चमकती स्किन और रंग रूप को देख लोग न ही सिर्फ इंप्रेस रहते हैं बल्कि उनकी खूबसूरती का राज भी लोग जानना चाहते. यहीं वजह है कि ब्यूटी ब्रांड्स इन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं को ही अपना ब्रांड अंबेस्डर बना लेते हैं, ताकि लोग इन ब्रांड्स से कनेक्ट कर सकें. वहीं बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने खुद अपने ब्यूटी ब्रांड्स लॉन्च किए हैं, जो काफी चर्चित भी हैं. कटरीना कैफ से लेकर सनी लियोन तक इस लिस्ट में शामिल हैं. आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में और कौन-कौन से नाम शुमार हैं.


कटरीना कैफ- के ब्यूटी
बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के बाद कटरीना कैफ ने नवंबर 2019 में मुंबई में खुद अपना ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया. इस ब्रांड का नाम के ब्यूटी है. कटरीना कैफ की माने तो ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. 2019 में इसके लॉन्च के बाद कस्टमर्स के लिए उपलब्ध कराए जाने से पहले ही, इन प्रोडक्ट्स ने सुर्खियां बटोरीं क्योंकि बहुत सारे सितारे कैटरीना के नए बिजनेस को बढ़ावा देने में शामिल थे.

सनी लियोन-स्टार स्ट्रक
अपने शानदार डांस और ग्लैमरस अंदाज की वजह से बॉलीवुड पर छा जाने वाली में सनी लियोन ने साल 2018 में एक नई शुरुआत करते हुए अपनी मेकअप लाइन शुरू करने का डिसिजन लिया और इसे स्टार स्ट्रक नाम दिया. उनकी ब्यूटी रेंज में लिपस्टिक, लिप ग्लॉस, मस्कारा, आई लाइनर और हाइलाइटर्स सहित कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं.

लारा दत्ता -एरियस
पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक लारा दत्ता ने अपने हेल्थ कॉन्सियस स्किनकेयर उत्पादों को लॉन्च किया, जिन्हें एरियस के नाम से जाना जाता है. उसकी रेंज की खास बात यह है वह पैराबेन और केमिकल फ्री हैं. फेस वॉश से लेकर सीरम और क्लींजर तक, उनकी स्किनकेयर लाइन में करीब 11 प्रोडक्ट हैं.

लिसा हेडन-नेकेड
मॉडल और एक्ट्रेस लिसा हेडन का भी अपना ब्यूटी ब्रांड हैं, जिसका नाम नेकेड है. लिसा का कहना है कि अपनी चमकती स्किन की सिक्रेट्स को शेयर करने के लिए उन्होंने ये ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया.

प्रियंका चोपड़ा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा का एक हेयरकेयर ब्रांड है जिसका नाम Anomaly Haircare है. विदेशों में इस प्रोडक्ट की बहुत डिमांड है.