कांग्रेस ने किया मजदूरों की रेल यात्रा का खर्च उठाने का फैसला, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे टैक्स-डोनेशंस का क्या हुआ...

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ऐलान किया है कि देशभर में फंसे मजदूरों के घर वापस जाने के लिए रेलयात्रा का खर्च कांग्रेस उठाएगी. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है.

कांग्रेस ने किया मजदूरों की रेल यात्रा का खर्च उठाने का फैसला, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे टैक्स-डोनेशंस का क्या हुआ...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कांग्रेस (Congress) के फैसले पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • सोनिया गांधी ने किया मजदूरों का रेल खर्च उठाने का ऐलान
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कांग्रेस के फैसले पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमारे डोनेशंस और टैक्स का क्या हुआ
नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ऐलान किया है कि देशभर में फंसे मजदूरों के घर वापस जाने के लिए रेलयात्रा का खर्च कांग्रेस उठाएगी. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट उन्होंने कांग्रेस के इस निर्णय पर सवाल करते हुए कहा कि विपक्ष क्यों अदा करेगी पैसे? हमारी डोनेशंस और टैक्स का क्या हुआ? ऋचा चड्डा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निर्णय पर सवाल करते हुए लिखा, "विपक्ष को पैसा देना क्यों पड़ रहा है? हमारे टैक्स और डोनेशंस का क्या हुआ?" बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के बीच कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज ने पीएम केयर फंड में दान किया है. बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के तीसरे चरण के बीच प्रवासी मजदूरों को उनके मूल स्थान या घर पहुंचाने का काम केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा किया जा रहा है. हालांकि, कहा जा रहा है कि स्पेशल ट्रेन का किराया खुद प्रवासियों को देना पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने सरकार के इस फैसले पर कहा, "आज भी लाखों श्रमिक व कामगार पूरे देश के अलग अलग कोनों से घर वापस जाना चाहते हैं, पर न साधन है, और न पैसा. दुख की बात यह है कि भारत सरकार व रेल मंत्रालय इन मेहनतकशों से मुश्किल की इस घड़ी में रेल यात्रा का किराया वसूल रहे हैं." इसके साथ ही सोनिया गांधी ने कहा, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हर इकाई हर जरूरतमंद श्रमिक व कामगार के घर लौटने की रेल यात्रा का टिकट खर्च वहन करेगी व इस बारे में जरूरी कदम उठाएगी. मेहनतकशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने के मानव सेवा के इस संकल्प में कांग्रेस का यह योगदान होगा."