मलाइका अरोड़ा ने कुछ इस अंदाज में किया योग, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने कुछ इस अंदाज में किया योग, बार-बार देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मलाइका अरोड़ा
  • फिटनेस वीडियो अकसर होते हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम के साथ ही योग में भी भरोसा रखती हैं और अपनी फिटनेस की एक वजह योग को भी मानती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे योग करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को लगभग साढे तीन लाख बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'योग जीवन शैली है जो आपको प्रेरित करती है, आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाती है और आप में खुशियों का संचार करती है. उम्मीद करती हूं कि लोगों को स्वस्थ और खुशियों भरी जीवन शैली के लिए प्रेरित कर सकूंगी. जल्द ही डिजिटल स्पेस कुछ भी शानदार चीजें आने वाली हैं.' इस तह मलाइका अरोड़ा ने अपने फैन्स के लिए ऐलान किया है कि वे जल्द ही फिटनेस को लेकर कुछ और भी चीजें लेकर आने वाली हैं.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 12: अजय देवगन की फिल्म की धांसू कमाई जारी, अब तक बटोरे इतने करोड़

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने आधिकारिक रूप से अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन अकसर दोनों की एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...