कुछ इस अंदाज में वीकेंड मनाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फोटो हो गई वायरल

मलाइका (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस और स्टाइल की वजह से चर्चाओं में रहती हैं.

कुछ इस अंदाज में वीकेंड मनाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फोटो हो गई वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की अपनी तस्वीर

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक अदाकाराओं में होती है. मलाइका (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस और स्टाइल की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora)ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्वीमिंग पुल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर कर मलाइका (Malaika Arora) ने लिखा कि इस गर्मी ने मुझे पानी में खेलने के लिए मजबूर कर दिया. मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया. लोग मलाइका (Malaika Arora) की तस्वीर की तारीफ करते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के साथ मलाइका ने हैशटैग TGIF का इस्तेमाल किया है. सोशल मीडिया की दुनिया में इसे थैंक्स गॉड इट्स फ्राइडे कहा जाता है.  

सिंघम की एक्ट्रेस ने बिना मेकअप पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर कुछ यूं मिल रही है वाहवाही

पत्नी को इंप्रेस करने के लिए रितेश देशमुख ने किया कुछ ऐसा, Photo शेयर कर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

मलाइका (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपने जिम वीडियो इंस्टाग्राम व अन्य माध्यमों पर शेयर करती रहती हैं. अपनी तस्वीरों के माध्यम से मलाइका (Malaika Arora) कई बार सामाजिक मुद्दों को भी इंगित करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने आर्म पिट के साथ तस्वीर की थी. कुछ लोगों ने मलाइका के इस कदम की काफी सराहना की थी और इसे समाज में महिला और पुरुषों के बराबरी के संदेश से जोड़कर देखा था. 

#bts....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, साड़ी को लेकर लिखी ये बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. जिनके अनुसार  कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेगें. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अपवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...