सुप्रीम कोर्ट का 'तांडव' की टीम को अंतरिम राहत से इनकार, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सभी कलाकारों और क्रू को गिरफ्तार करें?

सुप्रीम कोर्ट ने वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' के निर्देशक अली अब्बास जफर और अन्य को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से बुधवार को इनकार कर दिया. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Kankana Sen Sharma) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किए हैं.

सुप्रीम कोर्ट का 'तांडव' की टीम को अंतरिम राहत से इनकार, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सभी कलाकारों और क्रू को गिरफ्तार करें?

'तांडव' की टीम को सुप्रीम कोर्ट की राहत से इनकार पर कोंकणा सेन शर्मा ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

सुप्रीम कोर्ट ने वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' के निर्देशक अली अब्बास जफर और अन्य को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से बुधवार को इनकार कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा, 'वाक् और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पूर्ण नहीं है.' और यह कुछ पाबंदियों के अधीन है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अली अब्बास जफर, अमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित और निर्माता हिमांशु मेहरा, शो के लेखक गौरव सोलंकी और अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब वेब सीरीज के सिलसिले में दर्ज प्राथमिकियों में संबद्ध अदालतों से जमानत का अनुरोध कर सकते हैं. कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) ने ट्वीट किए हैं. 

कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'शो में शामिल लगभग सभी ने स्क्रिप्ट पढ़ी और अनुबंध पर हस्ताक्षर किए! सभी कलाकारों और क्रू को गिरफ्तार करें?'


Tandav Review: राजनीति का 'तांडव' नहीं बल्कि साधारण नाच है सैफ अली खान और Dimple Kapadia की वेब सीरीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, 'सर्वोच्च न्यायालय की प्राथमिकताएं!' (ट्वीट पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक) इस तरह ऋचा चड्ढा ने इस मामले को लेकर अपना पक्ष रखा है. बता दें कि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर ठेस पहुंचाने को लेकर वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' के निर्देशक और अन्य ने उनके खिलाफ प्राथमिकी को रद्द करने के अनुरोध को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं दायर की थीं. कोर्ट ने इन याचिकाओं पर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों को नोटिए जारी किए. न्यायमूर्ति अशोक भूषण, न्यायमूर्ति आर सुभाष रेड्डी और न्यायमूर्ति एम आर शाह की एक पीठ निर्माताओं और वेस सीरीज से जुड़े अन्यों की तीन अलग-अलग याचिकाओं पर सुनवाई कर रही थी.'तांडव' में बॉलीवुड कलाकारों सैफ अली खान, डिपंल कपाड़िया और मोहम्मद जीशान अयूब ने काम किया है.