दिशा पटानी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, वायरल हुई Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है, इस फोटो में दिशा काफी फैशनेबल अंदाज में नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, वायरल हुई Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी की फोटो हुई वायरल
  • दिशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से की पोस्ट
  • इंटनेट पर खूब पसंद की जा रही है दिशा की तस्वीर
नई दिल्ली:

अपनी फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर हरेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्टाइल आइकन दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैन्स उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा ने सिलवर कलर का टॉप पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. 

विजय देवराकोंडा ने ठुकराया करण जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, इंटरव्यू में बताई यह वजह

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, इस वीडियो में दिशा स्टंट करती नजर आई थीं. पहली बार फ्रंट फ्लिप का वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'आखिरकार मैंने अपनी पहली फ्रंट फ्लिप कर दिखाई. इससे पहले यह कभी नहीं किया था, क्योंकि मेरे घुटने में लगी चोट से मुझे काफी डर लगता था. लेकिन अब मुझे खुशी है कि मैंने अपने डर पर काबू पा लिया है.'

टोनी कक्कड़ संग यूं मस्ती करती नजर आईं नेहा कक्कड़, वायरल हुआ क्यूट Video


बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में अपना किरदार बखूबी निभाया था. फिल्म में सब ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद उनकी एक्टिंग की सराहना की थी.अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...